PM Modi Statue: भारतीय प्रवासी ने हीरों से पीएम मोदी की बनाई अनोखी प्रतिमा, करीब डेढ़ साल का लगा समय

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Statue With Lab-Grown Diamonds: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवानगी देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. जब भी किसी दूसरे देश के दौरे पर जाते हैं, तो लोग उनसे मिलने के लिए उत्साहित नजर आते हैं. बीते दिन पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के समय भी कुछ ऐसी ही नजारा दिखा है. इस बीच अमेरिका में रह रहे दो भारतीयों समुदाय के दो ज्वैलर्स राजकुमार और आश्रित ने पीएम मोदी के लिए एक बेहद खास तोहफा भी तैयार किया है.

हीरो से बनाई PM मोदी की मूर्ति

उन्‍होंने लैब में उगाए गए हीरों से सजी पीएम मोदी की एक छोटी सी मूर्ति बनाई है. भारतीय प्रधानमंत्री की ये मूर्ति 3000 हीरो से तैयार की गई है. अमेरिका में ज्वैलरी का कारोबार कर रहे भारतीय मूल के राजकुमार ने बताया कि जब पीएम मोदी ने मिस बाइडेन को लैब में उगाए गए हीरे गिफ्ट किया, तो हमने उनस प्रेरणा ली. उन्‍होंने बता कि इस मूर्ति को बनाने में करीब डेढ़ साल का समय लगा है, क्‍योंकि इस मूर्ति को बनाने में हमने कई सारी गलतियां की.

भारत आकर पीएम को भेंट करेंगे मूर्ति

राजकुमार ने कहा कि यह बिल्कुल वैसी ही इनेमल मूर्ति है, जो हमने सूरत में बनाए थे. उन्‍होंने कहा कि हम इसे पीएम मोदी को अमेरिका में ही गिफ्ट करना चाहते हैं. लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ, तो हम खुद दिसंबर में भारत आकर उन्हें यह पर्यावरण अनुकूल हीरे की मूर्ति भेंट करेंगे.

इसे भी पढें:-Earthquake: जापान में भूकंप के झटके से झूले की तरह हिलीं इमारतें, 5.9 रही तीव्रता; ऊंची लहरों के साथ सुनामी का अलर्ट जारी

Latest News

Israeli Hezbollah War: इजराइल के हमले से थर्राया लेबनान, जॉर्डन ने रद्द की सभी उड़ानें!

Israeli Hezbollah War: इजराइली सेना इन दिनों लेबनान पर हमलावर है. इजराइली हमले से लेबनान में तबाही का मंजर...

More Articles Like This