PTI Rally: इमरान खान की पार्टी की रैली में गोलीबारी, समर्थकों की मौत; कई पुलिसकर्मी घायल!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PTI Rally in Islamabad: पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ की रैली में फायरिंग की जानकारी सामने आई है. खबर है कि इस्लामाबाद में रैली के दौरान इमरान के समर्थकों पर पुलिस ने फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि यहां बड़ी संख्या में इमरान खान के समर्थक रैली के लिए इकट्ठा हुए थे. इसी दौरान इमरान समर्थकों पर पुलिस ने फायरिंग की. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस की तरफ से आंसू गैस के भी गोले छोड़े गए हैं.

समर्थकों की मौत…

जानकारी के मुताबिक, इस्लामाबाद में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ की रैली में पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई. जिसके बाद रैली में भगदड़ मच गई. अफरा-तफरी के माहौल में हिंसा की आशंका बढ़ जाने के चलते इस्लामाबाद आने के सारे रास्ते बंद कर दिए गए. वहीं, इमरान खान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी ने फायरिंग में कई समर्थकों की मौत का भी दावा किया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में मार्शल लॉ जैसे हालात बन गए हैं.

इमरान खान की रिहाई के लिए हुई रैली

ज्ञात हो कि इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने जेल से उनकी रिहाई के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली का आयोजन किया था. इस दौरान पुलिस ने उन पर फायरिंग की.  वहीं, इमरान खान के समर्थकों की ओर से भी पुलिस पर पथराव किए गए. जिसमें कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

आजादी से समझौता नहीं- इमरान

बता दें कि इमरान खान पिछले 400 दिन से जेल में हैं. उन्हें पांच अगस्त 2023 को तोशाखाना मामले में दोषी ठहाराए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. जेल में बंद इमरान खान ने कहा कि वह अपना पूरा जीवन जेल में बिताने के लिए तैयार हैं लेकिन हकीकी आजादी के लिए कोई समझौता नहीं करेंगे.

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This