शेख हसीना को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश से भाग रहे अवामी लीग पार्टी के नेता की हार्ट अटैक से हुई मौत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Awami Leader Died Of Heart Attack: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपना मुल्क छोड़ भारत आईं शेख हसीना के लिए बुरी खबरों की झड़ी लग गई है. इसी बीच एक और ऐसी खबर आई है, जिससे शेख हसीना को झटका लगा है. दरअसल, अवामी लीग पार्टी के स्टूडेंट विंग के एक नेता भी बांग्‍लादेश से भागकर भारत में दाखिल होने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वहीं उनकी मौत हो गई.

बांग्लादेश से भाग रहे नेता

बता दें कि शेख हसीना के पीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से ही उनकी पार्टी अवामी लीग के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, जिसके कारण इस पार्टी के नेता खुद को बचाने के लिए बांग्‍लादेश छोड़कर भाग रहे हैं. ‘ढाका ट्रिब्यून’ समाचारपत्र में पन्ना के भतीजे ने इस बात की जानकारी दी कि अवामी लीग के स्टूडेंट विंग के महासचिव इशाक अली खान पन्ना बांग्लादेश से भागकर मेघालय के रास्ते से भारत में घूसने जा रहे थे. इस दौरान वो पहाड़ी से फिसल गए और उन्हें हार्ट अटैक आया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Elon Musk Job Offer: एलन मस्क की कंपनी में शानदार जॉब ऑफर, सिर्फ चलकर हर घंटे कमाएं हजारों रुपये

भारत में घुस चुके थे पन्ना

शेख हसीना की पार्टी के एक नेता के रिश्तेदार जासीनउद्दीन खान ने बताया कि इशाक अली खान ने तीन दिन पहले उनसे फोन पर बात की थी. जासीनउद्दीन ने बताया कि फोन पर बात करने से ऐसा लगा कि पन्ना सिलहट के तामाबिल बॉर्डर के जरिए भारत में प्रवेश कर चुके थे और वहीं उनकी मौत हुई होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इशाक अली खान पन्ना के साथ पार्टी की केंद्रीय कमेटी ने एक और नेता भी उनके साथ थे.

बांग्‍लादेश के हालात होते जा रहे खराब

बांग्लादेश में तख्तापलट होने के बाद से वहां के हालात और भी खराब होते जा रहे हैं. आगामी लीग पार्टी के नेताओं को आए दिन मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. अंतरिम सरकार की ओर से पार्टी के नेताओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिससे बचने के लिए अधिकांश नेता या तो छुप रहे हैं या देश छोड़कर भागने की कोशिश कर रहे हैं.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This