Shoaib Malik Married Sana Javed: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से किया निकाह, जानिए क्या बोली सानिया मिर्जा

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shoaib Malik Married Sana Javed: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की डाइवोर्स की खबरें लगातार सामने आ रहीं थी. इन सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. बताया जा रहा है कि भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शोएब मलिक का तलाक भी हो गया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की एक्ट्रेस सना जावेद से शादी खबरों ने तूफान खड़ा कर दिया है. बता दें कि शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर की है. ऐसी खबरें पहले से ही मीडिया में थी कि शोएब मलिक और सना जावेद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

तलाकशुदा हैं सना जावेद 

ज्ञात हो कि पाकिस्तान एक्ट्रेस सना जावेद तलाकशुदा हैं. सना जावेद ने साल 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने शनिवार को सना जावेद के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2010 में भारतीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया था.

 

जानिए क्या बोली सानिया मिर्जा

बता दें कि बीते बुधवार को सानिया मिर्जा ने रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया था. सानिया मिर्जा ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, ‘विवाह कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.’

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This