अचानक हवा में हिलने लगा प्लेन, बैंकॉक में हुई इमरजेंसी लैंडिंग; एक यात्री की मौत, 30 घायल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Flight landing Due to Airlines Turbulence: सिंगापुर एयरलाइंस की एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि ये इमरजेंसी लैंडिंग एयर टर्बुलेंस के कारण करानी पड़ी. दरअसल, सिंगापुर एयरलाइंस की एक फ्लाइट 777-300ER लंदन से सिंगापुर जा रही थी. इस दौरान इस फ्लाइट को गंभीर एयर टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा. इन झटकों के कारण एक पैसेंजर की मौत हो गई. वहीं, 30 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं. गंभीर एयर टर्बुलेंस के कारण इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग बैंकॉक में करानी पड़ी.

एनडीटीवी की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस प्लेन में कुल 211 पैसेंजर के साथ 18 क्रू मेंबर सवार थे. थाईलैंड की अथॉरिटी ने एंबुलेंस और इमरजेंसी टीमों को एयरपोर्ट के लिए रवाना कर दिया है. हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर इस उड़ान के दौरान हुआ क्या था.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक सिंगापुर एयरलाइन्स की बोइंग 777-300ER फ्लाइट ने लंदन से उड़ान भरी. इस फ्लाइट को शाम 6:10 बजे सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर पहुंचना था. हालांकि, बीच में ही ये काफी तेजी से हिलने लगी. इस वजह से कैप्टन ने इस फ्लाइट का रूट डायवर्ट कर दिया. इसके बाद दोपहर 3:45 बजे बैंकॉक के सुवर्नभूमि एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. लैंडिग तक एक यात्री ने दम तोड़ दिया. लैंडिंग के ठीक बाद कई एंबुलेंस एयरपोर्ट पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

सिंगापुर एयरलाइंस का बयान आया सामने

इस पूरे घटनाक्रम पर सिंगापुर एयरलाइंस का बयान सामने आया है. सिंगापुर एयरलाइंस ने इस घटना को लेकर कहा कि हम टर्बुलेंस में जान गंवाने वाले पैसेंजर के परिवार के प्रति शोक जाहिर करते हैं. वह घायल यात्रियों को मेडिकल हेल्प देने के लिए थाईलैंड की अथॉरिटी के संपर्क में है. आगे की मदद के लिए एक टीम को बैंकॉक भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: जापान के Mount Fuji पर चढ़ाई के लिए तय की गई सीमाएं, जानें क्या हैं नए नियम

Latest News

जम्मू कश्मीर में हुई बंपर वोटिंग तो पाकिस्तान को लगी मिर्ची, भारत के खिलाफ उगला जहर, UN के प्रस्ताव की भी दिलायी याद

Pakistan: पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसने जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद हो...

More Articles Like This