Thailand: बैंकॉक के होटल में 6 विदेशी लोगों की मौत से सनसनी, जहर देकर मारे जाने की आशंका

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Thailand: थाईलैंड के हयात होटल में 6 वियतनामी और अमेरिकी लोगों के मृत पाऐ जाने से इलाके में सनसनी मची हुई है. इन विदेशी लोगों को जहर देकर मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस और अधिकारियों का भी कहना है कि प्राथमिक तौर पर देखा जाए तो इन लोगों की मौत जहर के कारण हुई है.

बैंकॉक पुलिस प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल थिति सांगसावांग ने मृतकों की पहचान दो वियतनामी अमेरिकियों और चार वियतनामी नागरिकों के रूप में की है. मृतकों में तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल है. जांचकर्ताओं ने बताया कि मारे गए सभी लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था. उन्‍होंने ये भी बताया कि पीड़ितों ने ग्रैंड हयात इरावन होटल में 7 नामों से कई कमरे बुक किए थे और कुछ लोग उस कमरे से अलग मंजिल पर रह रहे थे जहां वे मृत अवस्‍था में पाए गए थे, फिलहाल पुलिस बुकिंग में शामिल सातवें व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है.

सर्घष का नहीं मिला कोई निशान

लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि जिस कमरे में मृक पाए गए वहां संघर्ष के कोई निशान नहीं थे. वहीं, उस कमरे में रहने वाले लोगों ने मंगलवार को पहले ही चेकआउट कर लिया था और उनका सामान भी पैक हो चुका था. उन्‍होंने बताया कि रूम सर्विस से पहले खाना ऑर्डर किया गया था, जिसे खाया नहीं गया था, जबकि पेय पी लिया गया था. ऐसे में मौक के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है.

एक्‍शन में दिखें थाईलैंड के पीएम

थाइलैंड में इस घटना ने सनसनी फैला दी है, वहां के प्रधानमंत्री श्रेथा थाविसिन भी इस मामले को लेकर एक्‍शन में दिखें. शाम को होटल गए जहां उन्‍होंने मीडिया को बताया कि यह घटना न तो डकैती थी और न ही आकस्मिक हमला था. इससे थाईलैंड के आकर्षक पर्यटन उद्योग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि शव परीक्षण के नतीजे आने तक, “हमारी परिकल्पना यह है कि उन्होंने कुछ ऐसा खाया जिससे उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:-Violence in Bangladesh: बांग्लादेश में बवाल! आरक्षण को लेकर भड़की हिंसा, बसों में लगाई आग, कई लोगों की मौत

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This