US News: राष्ट्रपति चुनाव से पहले कमला हैरिस को ट्रंप की चुनौती, अगले महीने तीन बहस करने का रखा प्रस्ताव

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: 5 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना हैं. ऐसे में रिपब्लिकन की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेट्स की ओर से कमला हैरिस मैदान में हैं. दोनों पार्टियां एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप करती नजर आ रही है. इस बीच, अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कमला हैरिस के सामने अगले महीने तीन बहस करने का प्रस्ताव रखा है.

दरअसल, कमला हैरिस के चुनावी मैदान में उतरने के बाद उनकी लगातार बात हो रही है. इससे ध्यान हटाने की पूर्व राष्ट्रपति कोशिश कर रहे हैं. कमला हैरिस को आधिकारिक उम्मीदवारी मिले 18 दिन बीत चुके हैं. तबसे वह रिकॉर्ड धन जुटा चुकी हैं और रिपब्लिकन उम्मीदवार की बढ़त को कम कर दिया है. इससे कहीं ना कही डेमोक्रेटिक की जीत का रास्ता खुल गया है.

मैं बहस के लिए तैयारट्रंप

इस बीच, डोनाल्‍ड ट्रंप ने खुद को एक तरह से मूकदर्शक की तरह पाया, जो कमला हैरिस की बढ़ती प्रशंसा से प्रभावित थे. ट्रंप ने अपना प्रचार अभियान भी कम कर दिया था. पूर्व राष्ट्रपति ने फ्लोरिडा में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा, ‘ मैं चार, 10 और 25 सिंतबर को टीवी पर बहस करने के लिए तैयार हूं. मुझे उम्मीद है कि वह सहमत होंगी.’

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को मिली जमानत, 17 महीने बाद जेल से आएंगे बाहर

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This