Turkey Crime: तुर्की में मस्जिद के बाहर चाकूबाजी, 7 लोग जख्मी; जानिए पूरा मामला

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Turkey Crime: तुर्की से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 18 वर्षीय लड़के ने मस्जिद के बाहर जमकर उत्पात मचाया. लड़के ने वीडियो गेम की तरह नाजी के कपड़े पहनकर मस्जिद के बाहर सात लोगों को चाकू मार दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि लड़के ने सोशल मीडिया पर इस खूनी हिंसा को लाइवस्ट्रीम किया. फिलहाल लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, तुर्की में एक मस्जिद के बाहर 18 वर्षीय संदिग्ध अपने चेहरे पर मास्क, चश्मा और नाज़ी शैली का हेलमेट पहने हुए आया. इस दौरान लड़के ने वहां मौजूद लोगों पर चाकूबाजी करना शुरू कर दी. लड़के ने 7 लोगों पर चाकुओं से हमला कर दिया. उसके इस हमले में कम से कम पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का नाजी विचारधारा से प्रभावित है और इसी वजह से उसने ऐसी घटना को अंजाम दिया.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना के ग्राफिक फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक 18 वर्षीय संदिग्ध अपने चेहरे पर मास्क, चश्मा, हेलमेट और बुलेटप्रूफ जैकेट पहना हुआ दिखाई दे रहा है. जो चाकू लिए हुए इस्कीसिर में टेपेबासी मस्जिद के आंगन में जाता हुआ दिखाई दे रहा है. आंगन में वहां वह आराम कर रहे और बात कर रहे लोगों के एक समूह का सर्वेक्षण कर रहा था, फिर उसने एक को चुना और उसके धड़ में अचानक चाकू घुसा दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद संदिग्ध लड़का अन्य लोगों का पीछा करता है और दूसरों पर भी चाकू से वार करता है. चाकू चलाने से पहले वह कई हैरान दर्शकों की ओर देखता भी है. पूरी क्लिप में – जो संदिग्ध को जमीन पर गिराए जाने से पहले दो मिनट से अधिक समय तक का है- उसने एक शब्द भी नहीं बोला और केवल जोर-जोर से सांस लेते हुए सुना गया जब वह एक पार्क, एक रेलवे स्टेशन और सड़कों से होकर भाग रहा था, ऐसा लग रहा था जैसे वह पागल हो गया हो और लोगों पर बेतरतीब ढंग से छुरा चला रहा है. हालांकि, आरोपी लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This