US News: दोषी ठहराए जाने के बाद अमेरिकी अदालत पर भड़के ट्रम्प, कहा- “राजनीतिक वजहों से हुई भ्रष्ट सुनवाई”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले ‘पोर्न स्टार’ स्टॉर्मी डेनियल्स को गुप्त तरीके से धन देने के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद डोनॉल्ड ट्रंप (Donald Trump) जज पर भड़क उठे हैं. ट्रंप ने विवादित जज द्वारा भ्रष्ट फैसला सुनाए जाने की बात कही.

ट्रम्प ने कहा कि ये सब राजनीतिक वजहों से हो रहा है. बता दें कि एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को गुप्त तरीके से धन देने के मामले में ट्रंप को रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 आरोपों के तहत गुरूवार को दोषी पाया गया और इसी के साथ वह किसी गंभीर अपराध के लिए दोषी ठहराए गए अमेरिका के पहले पूर्व राष्ट्रपति बन गए.

खुद को ट्रम्‍प ने बताया निर्दोष

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्प ने कहा कि ‘‘मैं निर्दोष हूं. मैं अपने देश के लिए लड़ रहा हूं. मैं अपने संविधान के लिए लड़ रहा हूं. हमारे पूरे देश में इस समय धांधली हो रही है.’’ उन्होंने आरोप लगाया कि बाइडेन प्रशासन ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया है. उन्होंने कहा कि ‘‘मुझे लगता है कि यह शर्मनाक हैं और इसके खिलाफ हम लड़ते रहेंगे. हम अंत तक लड़ेंगे और हम जीतेंगे क्योंकि हमारा देश नरक में चला गया है.’’

यह भी पढ़े: Gangotri Highway: डबरानी के पास टूटे चट्टान, कई लोग दबे, एक की मौत, कई गंभीर

Latest News

“अगला कौन है…, जब मंच पर पीएम मोदी का नाम भूले बाइडेन; VIDEO

Joe Biden forgets PM Modi Name: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं. वह...

More Articles Like This