US News: व्हाइट हाउस लौटे बाइडन, कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आने पर बोले- ‘मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंगलवार, 23 जुलाई को वह व्हाइट हाउस लौट आए हैं. इस दौरान उनसे उनकी सेहत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. हालांकि, राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होने के सवाल का जवाब उन्होंने नहीं दिया.

वहीं, जो बाइडन से सवाल किया गया कि क्या उनकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को हरा सकती हैं, इसके जवाब से भी राष्ट्रपति बचते नजर आए. बता दें, 17 जुलाई को लास वेगास में चुनाव प्रचार के दौरान जो बाइडन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वह अपने डेलावेयर हाउस में क्वारंटाइन हो गए थे.

उनके चिकित्सक डॉ. केविन ओ’कॉनर ने मंगलवार को व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव को एक विज्ञप्ति में कहा, राष्ट्रपति के लक्षण ठीक हो गए हैं. अपने संक्रमण के दौरान, उन्हें कभी भी बुखार नहीं हुआ. उनके महत्वपूर्ण लक्षण सामान्य रहे, जिनमें पल्स ऑक्सीमेट्री भी शामिल थी. उनके फेफड़े साफ रहे. बाइडन ने बिनैक्स रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव है.

बीमारी की पुनरावृत्ति के लिए उनकी निगरानी जारी रहेगी. हमेशा की तरह, मैं उनकी स्थिति या उपचार योजना में किसी भी बदलाव के बारे में आपके कार्यालय को सूचित करता रहूंगा. बता दें, क्वारंटाइन अवधि के दौरान बाइडन ने 21 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होने की घोषणा की, जिसने देशभर में राजनीतिक भूचाल ला दिया.

यह भी पढ़े: Delhi Fire News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This