US Election 2024: ‘तो मुझे जेल जाना होगा…’, एलन मस्क ने Kamala Harris पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
US Election 2024: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. यहां रिपब्लिकन की ओर से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, तो डेमोक्रेट्स की ओर से उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस मैदान में हैं. दोनों नेता एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. इस बीच, टेस्ला केसीईओ एलन मस्क ने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा, अगर अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हराया तो उन्हें जेल में रहना पड़ेगा.

डोनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन, हैरिस का विरोध

दक्षिणपंथी कार्लसन के साथ बातचीत में मस्क ने कमला हैरिस का जमकर विरोध किया. इस दौरान मस्‍क ने कहा, अगर डोनाल्ड ट्रंप हार जाते हैं, तो मैं जेल में डाला जाउंगा. उन्‍होंने  कमला हैरिस पर तंज कसते हुए कहा, मुझे तो ये भी नहीं पता कि कब तक ये जेल होगी और मैं अपने बच्चों को देख भी पांऊगा या नहीं.

इस चुनाव को अगर ट्रंप नहीं जीतते हैं, तो…

टेस्ला के सीईओ ने आगे कहा, इस चुनाव को अगर ट्रंप नहीं जीतते हैं, तो यह देश का आखिरी चुनाव होगा. मस्क ने कहा, उन्हें डर है कि हैरिस-बाइडन प्रशासन प्रवासियों को लाकर उनके वोट पाने के लिए उन्हें नागरिकता दे देंगे. मस्क ने आगे कहा, मेरी भविष्यवाणी है कि अगर डेमोक्रेटिक सरकार एक बार फिर सत्ता में आती है, तो वे कई अवैध रूप चुनाव कराएंगे वैध और फिर कोई स्विंग स्टेट्स नहीं होगा.
Latest News

UP News: दुर्घटना का शिकार हुई मंत्री संजय निषाद की कार, बाल-बाल बचे

UP News: बुधवार की सुबह रायबरेली के सलोन में उत्तर प्रदेश सरकार के मत्स्य पालन मंत्री संजय निषाद की...

More Articles Like This