US Elections: डोनाल्ड ट्रंप ने फिर की कमला हैरिस पर आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर की अश्लील पोस्ट

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Elections, Donald Trump On Kamala Harris: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप बार-बार कमला हैरिस को लेकर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं. वहीं, अब ट्रंप ने कमला हैरिस को लेकर सोशल मीडिया पर की गई एक अभद्र टिप्पणी को पोस्ट किया है, जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले 10 दिनों में दूसरी बार अपने व्यक्तिगत अकाउंट से कमला हैरिस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. हालांकि, यह कोई नया नहीं है, उनका अपने विरोधियों के बारे में अपमानजनक बातें करने का इतिहास रहा है. इससे पहले, 18 अगस्त को ट्रम्प ने डिली मीम टीम का एक वीडियो शेयर करके कमला हैरिस पर हमला किया था. इस मामले पर हैरिस कैंपेन ने ट्रंप के व्यक्तिगत हमलों को काफी हद तक नज़रअंदाज किया है और टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

पिछले महीने ट्रंप ने एक अश्वेत पत्रकार सम्मेलन में हैरिस की अश्वेत महिला के रूप में पहचान पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने राजनीतिक लाभ लेने के लिए अपनी नस्लीय प्रोफाइल का उपयोग किया.

ट्रंप ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

वहीं, अब ट्रंप ने एक दूसरे यूजर की पोस्ट को शेयर किया, जिसमें कमला हैरिस और हिलेरी क्लिंटन की तस्वीर के साथ आपत्तिजनक और अश्लील बातें लिखी हुई हैं. इसमें लिखा है “ये देखना हास्यास्पद है कि यौन क्रियाओं ने किस तरह दोनों के करियर पर असर डाला है.”

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप के पोस्ट का तात्पर्य पूर्व में कमला हैरिस और सैन फ्रैंसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के रिश्ते को लेकर था. वहीं, पूर्व प्रेसिडेंट बिल क्लिंटन और मोनिका लेविंस्की के लेकर भी ट्रंप ने आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया. पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के इस तरह से पोस्ट रिशेयर करने पर उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

कमला हैरिस को लेकर ट्रंप द्वारा की गई इस तरह की अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी चुनाव में भी असर डाल सकती है. क्योंकि, कमला हैरिस लगातार तमाम सर्वे में बढ़त बना रही हैं. एक सर्वे में सामने आया है कि हैरिस ने ट्रंप पर चार पॉइंट्स की बढ़त बना ली है.

फिजिकल होकर बनाया पॉलिटिकल करियर

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये टिप्पणी एक अन्य ट्रुथ सोशल मीडिया यूजर की ओर से की गई थी, जिसने हैरिस और ट्रम्प की 2016 की डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन की तस्वीर के नीचे लिखा था: “मजेदार है कि कैसे शारीरिक संबंधों ने उनके दोनों करियर को अलग-अलग तरीके से प्रभावित किया.” इस पोस्ट के जरिए ट्रप ने आरोप लगाया है कि विली ब्राउन के साथ रिश्तों के जरिए कमला हैरिस ने अपना पॉलिटिकल करियर बनाया है.

ज्ञात हो कि ट्रंप द्वारा इस तरह के कमला हैरिस के सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के साथ रोमांटिक रिश्ते रहे, जिनके साथ उन्होंने 1990 के दशक के मध्य में डेटिंग की थी. उस समय वे कैलिफोर्निया स्टेस असेंबली के स्पीकर थे.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This