US News: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने की जो बाइडन के संबोधन की सराहना, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: समय के साथ अमेरिका में होने वाला राष्ट्रपति चुनाव दिलचस्प होते जा रहा है. जो बाइडन ने राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से हटने के बाद पहली बार बुधवार, 24 जुलाई को ओवल ऑफिस से देश की जनता को संबोधित किया. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बाइडन के इस संबोधन की सराहना की है. बाइडन की सराहना करते हुए ओबामा ने कहा, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन अमेरिकी लोगों की जीवन भर सेवा को लेकर अपने शब्दों पर कायम रहे हैं. ‘इस देश का पवित्र उद्देश्य हममें से किसी से भी बड़ा है.’ अमेरिकी लोगों की सेवा के दौरान जो बाइडन इन शब्दों पर बार-बार खरे उतरे हैं। धन्यवाद

नई पीढ़ी को सौंपेंगे मशाल

ओवल ऑफिस में अपने संबोधन में बाइडन ने कहा, आने वाला समय युवाओं का हैं. उन्होंने कहा, वह नई पीढ़ी को मशाल सौंप रहे हैं. जो बाइडन ने अमेरिकियों से एकजुट होने और अपने साझा मूल्यों को पहचानने का आह्वान किया और आने वाले दशकों के लिए देश को एक बेहतर आकार देने में चुनाव को महत्वपूर्ण बताया.

 हैरिस को मिला समर्थन

ओवल ऑफिस में अपने संबोधन में जो बाइडन ने ये भी कहा, ‘मैं नफरत और उग्रवाद का विरोध करता रहूंगा, साथ ही यह स्पष्ट कर देता हूं कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा या किसी भी तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.’ आगामी 5 नवंबर को होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन के समर्थन के बाद उपराष्ट्रपति कमला हैरिस डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में दिखाई देंगी. हैरिस को पार्टी के अंदर पर्याप्त समर्थन मिला है.

यह भी पढ़े: PM बनने के बाद पहली बार कीर स्टार्मर का बड़ा एक्शन, 7 सांसद निलंबित

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This