US: ‘विश्वयुद्ध के करीब दुनिया, स्थिति संभालने में असमर्थ’ कमला हैरिस पर जमकर बरसे डोनाल्ड ट्रंप

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US President Election: अमेरिका में जैसे-जैसे राष्‍ट्रपति चुनाव नजदीक आ रहा वैसे वैसे रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्‍मीद्वार एक दूसरे पर जमकर आलोचनाएं करते हुए नजर आ रहे है. ऐसे में पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन उम्मीदावर डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंदी कमला हैरिस और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुने गए टिम वाल्ज की जमकर आलोचना की है.

विश्‍व युद्ध की स्थिति संभालने में असमर्थ हैरिस

 दरअसल, गुरुवार को आयोजित एक संवददाता सम्मेलन में ट्रंप ने कहा कि “हम विश्व युद्ध के कगार पर हैं और ये लोग (कमला हैरिस और टिम वाल्ज) परिस्थिति को संभालने में समर्थ नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि इन दिनों अमेरिका की हालत खराब है. दुनिया विश्वयुद्ध के कगार पर खड़ी है और यहां ऐसे लोग हैं जो इन हालात में कुछ नहीं कर सकते हैं.

डिबेट करने लायक नहीं कमला हैरिस

डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने के लिए वोट तक नहीं मिला और वो चुनाव लड़ रहीं हैं. साथ ही उन्‍होंने हैरिस पर रैडिकल होने का भी आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि कमला हैरिस इस लायक ही नहीं हैं कि वो उनके साथ डिबेट करें फिर भी वो उनके खिलाफ डिबेट में हिस्सा लेंगे. दरअसल सितंबर के महीने में डेमोक्रेट कमला हैरिस से तीन बहस के ट्रंप राजी है, जो संभवत: 4 सितंबर, 10 सितंबर और 25 सितंबर को हो सकता है, फिलहाल इसपर हैरिस के प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:-Nepal News: नेपाल में रांझा हवाई अड्डे से लाखों रुपये बरामद, पांच भारतीय गिरफ्तार

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This