US News: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने भारतवंशी नेता को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘उनमें देश का नेतृत्व करने की काबिलियत’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने एक हाई-स्टेक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहली दक्षिण एशियाई अमेरिकी और मौजूदा समय में उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि उनकी डिप्टी, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, देश का नेतृत्व करने के लिए योग्य हैं. जो बाइडन ने कहा कि शुरू से ही मैंने इस बारे में कोई संदेह नहीं किया. वह राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं.  इसलिए मैंने उन्हें चुना.

किसी भी मुद्दे को संभालने की क्षमता उनमें हैजो बाइडन

वहीं, जब बाइडन से इसके कारणों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि सबसे पहले जिस तरह से उन्होंने महिलाओं के शरीर की स्वतंत्रता के मुद्दे को उन्होंने संभाला है, उनके शरीर पर नियंत्रण है और दूसरे, बोर्ड में लगभग किसी भी मुद्दे को संभालने की क्षमता उनमें है. यह एक बेहतरीन सरकारी वकील थी. वह एक प्रथम श्रेणी की शख्तियत हैं सीनेट में भी वह वास्तव में अच्छी थीं. जो बाइडन ने कहा, मैं उन्हें तब तक नहीं चुनता जब तक मुझे नहीं लगता कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं.

मैं राष्ट्रपति पद के लिए सबसे योग्य व्यक्ति

जो बाइडन ने हाई-स्टेक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा, सच्चाई यह है कि मुझे लगता है कि मैं राष्ट्रपति पद के लिए सबसे योग्य व्यक्ति हूं. मैंने उन्हें एक बार हराया और मैं उन्हें फिर से हराऊंगा. डेमोक्रेटिक पार्टी के संभावित उम्मीदवार बाइडन ने कहा, इस अभियान में अभी लंबा सफर तय करना है और इसलिए मैं आगे बढ़ता रहूंगा.

यह भी पढ़ें: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This