अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की फिर फिसली जुबान, कमला हैरिस को लेकर ये क्या बोल गए? VIDEO

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US President Election: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रक्रिया शुरू हो गई है. अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में मुख्य मुकाबला डेमोक्रेट्स पार्टी के नेता और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और रिपब्लिकन पार्टी के नेता और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच है. चुनाव से पहले ही समीकरण बिगड़ते नजर आ रहे हैं.

बीते कुछ दिनों में देखने को मिल रहा है कि जो बाइडेन के पार्टी के नेता ही विरोध में बयान देने लगे हैं. इन सब के बीच बाइडेन ने कुछ ऐसा काम कर दिया है कि कि आलोचकों को संजीवनी मिल गई है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

फिर फिसली बाइडेन की जुबान

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की जुबान कई बार फिसल जाती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. दरअसल, एक प्रेसवार्ता के दौरान जो बाइडेन ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को गलती से उपराष्ट्रपति ट्रंप कह दिया. बता दें कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि कमला हैरिस चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हरा सकती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए बाइडेन ने कहा कि अगर मुझे ये लगता कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य नहीं हैं, तो मैं उपराष्ट्रपति ट्रंप को उपराष्ट्रपति पद के लिए नहीं चुनता.

अपनी ही पार्टी में बाइडेन का विरोध

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही डेमोक्रेटिक पार्टी के कई सांसद अपनी ही पार्टी का विरोध करते नजर आ रहे हैं. कुछ सांसदों ने कहा कि पांच नवंबर को होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से जो बाइडेन को बाहर हो जाना चाहिए. इस बात की जानकारी अमेरिका के कई समाचार चैनलों ने दी.

यह भी पढ़ें: नेपाल में मदन-अश्रित राजमार्ग पर भीषण हादसा, भूस्खलन के कारण त्रिशुली नदी में समा गई 2 बसें; 63 लोग थे सवार

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This