कमला हैरिस और ट्रंप ने एक दूसरे के सामने रखी शर्त, क्या अब दोनों के बीच नहीं होगी बहस?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी तेज हो गई है. इस चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेट्स की उम्मीदवार कमला हैरिस में एक नई बहस छिड़ गई है. शुक्रवार को ट्रंप ने सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा कि 4 सितंबर को पेंसिल्वेनिया में फॉक्स न्यूज पर वे कमला हैरिस के साथ बहस करने के लिए तैयार हैं. इसको लेकर कमला हैरिस की टीम ने आरोप लगाया कि ट्रंप उस बहस से पीछे हटने की कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए वह पहले ही सहमत हो चुके हैं. इस मुद्दे पर चर्चा काफी तेज हो गई है. आइए आपको बताते हैं दोनों नेताओं का क्या कहना है…

जानिए क्या बोलीं हैरिस

दरअसल, आगामी 10 सितंबर को कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच 10 सितंबर को ABC न्यूज पर बहस होनी तय थी. इस बहस को लेकर दोनों नेता सहमत थे, लेकिन अब ट्रंप ने कमला के साथ 4 सितंबर को फॉक्स न्यूज पर बहस करने की बात कही है. इस नई तारीख को लेकर कमला हैरिस ने इनकार कर दिया है. कमला हैरिस का कहना है कि पहले से तय तारीख पर ABC न्यूज पर बहस हो.

ट्रंप ने खत्म किया समझौता

बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, बाइडेन के राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होने के साथ ही पिछला समझौता खत्म हो गए है. वहीं, उन्होंने ABC के साथ अपने मतभेदों का हवाला देते हुए कहा कि वह ABC और एंकर जॉर्ज स्टेफानोपोलोस के साथ मुकदमेबाजी में हैं.

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने ABC न्यूज पर पहले से तय जो बाइडेन के साथ बहस में ही हिस्सा लेने पर सहमति जताई है. कमला कैंपेन का दावा है कि ट्रंप डर गए हैं और बहस से पीछे हट रहे हैं. अमेरिका में फॉक्स न्यूज को आम तौर पर डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों का लोकप्रिय माना जाता है. इसी के साथ ABC को हैरिस के समर्थकों के बीच लोकप्रिय माना जाता है.

यह भी पढ़ें: स्टेशन पर खड़ी कोरबा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, जली कई बोगियां

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This