‘रिटायरमेंट की ओर प्रस्थान करें ट्रंप’, एलन मस्क के इस पोस्ट ने मचाया तहलका

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election 2024: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासत जारी है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच हर मुद्दे को लेकर तीखी बहस हो रही है. इसी बीच कमला हैरिस के ऑफिस की तरफ से डोनाल्ड ट्रंप और एलन मस्क से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है.

मस्क ने ट्रंप को लेकर कही थी ये बात

दरअसल, हाल ही में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस के मुख्यालय ने दो साल पुराना एक पोस्ट शेयर किया है, जिसनें सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उस पोस्ट में एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर कहा था कि ट्रंप एक और कार्यकाल के लिए बहुत बूढ़े हो गए हैं..

ट्रंप ने मस्क को कहा था बकवास कलाकार

साल 2022 में डोनाल्ड ट्रंप ने एलन मस्क को “एक और बकवास कलाकार” कहा था. वहीं, जुलाई 2022 में मस्क ने इसके जवाब में लिखा था, “कार्यकाल के अंत में ट्रंप 82 वर्ष के हो जाएंगे, जो कि किसी भी चीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने के लिए बहुत बूढ़े हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका की तो बात ही छोड़िए. अगर डेसेंटिस 2024 में बिडेन के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं, तो डेसेंटिस आसानी से जीत जाएंगे – उन्हें प्रचार करने की भी जरूरत नहीं है.” अब कमला हैरिस के ऑफिस ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर एक्स पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है “दिलचस्प”.

‘रिटायरमेंट की ओर प्रस्थान करें ट्रंप’

एलन मस्क ने अपनी उस पोस्ट में आगे कहा था, “मुझे उस आदमी से नफरत नहीं है, लेकिन अब समय आ गया है कि ट्रंप अपनी टोपी लटका दें और रिटायरमेंट की ओर प्रस्थान करें. डेमोक्रेट्स को भी हमला बंद कर देना चाहिए – ऐसा मत करो कि ट्रंप के बचने का एकमात्र तरीका राष्ट्रपति पद को फिर से हासिल करना है.”

ये भी पढ़ें- एलन मस्क ने लिया डोनाल्ड ट्रंप का इंटरव्यू, जानिए गोलीबारी को लेकर क्या बोले US के पूर्व राष्ट्रपति

एलन मस्क ने किया ट्रंप का समर्थन

डोनाल्ड ट्रंप पर गोलीबारी की घटना के बाद एलन मस्क ने उनका समर्थन किया. उन्होंने एक्स पर लिखा था कि मैं राष्ट्रपति ट्रंप का पूरी तरह से समर्थन करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This