US Presidential Election 2024: ट्रंप ने फिर कमला हैरिस को निशाने पर लिया, अब लगा दिया ये आरोप

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election 2024: अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस को निशाने पर लिया है और कहा कि मौजूदा उपराष्ट्रपति अमेरिका में अपराध, अव्यवस्था, अशांति और कत्लेआम का कारण बनेंगी. अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में करीब 100 दिन बचे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप?

जानिए क्या बोले ट्रंप

रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नयी प्रतिद्वंद्वी हैरिस को शनिवार को मिनीसोटा में मौजूदा राष्ट्रपति बाइडन से भी खराब बताया. ट्रंप जिस दौरान भाषण दे रहे थे उस वक्त ट्रंप के साथ  सीनेटर जे डी वैंस भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: Pakistan Tribal Violence: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में भड़की भयानक हिंसा, 36 लोगों की मौत; कई घायल

अपने संबंधोन के दौरान पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि अति उदारवादी कमला हैरिस हमारे देश में अपराध, अव्यवस्था, अशांति और कत्लेआम का कारण बनेंगी. मैं अमेरिका में कानून-व्यवस्था और न्याय लेकर आऊंगा. उन्होंने आगे कहा कि दोबारा सत्ता में आने के बाद वह बाइडन-हैरिस प्रशासन की सीमाओं को खोलने की हर नीति को रद्द कर देंगे. हम सीमाएं पूरी तरह से बंद कर देंगे और हमारे देश में हो रही घुसपैठ पर लगाम लगाएंगे. अमेरिका की राजनीति में कोई भी व्यक्ति खुली सीमाओं के समर्थन में नहीं है.

हैरिस पर ट्रंप ने लगाए ये आरोप

रविवार को एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हैरिस ने सैन फ्रांसिस्को की जिला अटॉर्नी रहते हुए पूरी काउंटी को तबाह कर दिया. कमला हैरिस असल में मार्क्सवादी जिला अटॉर्नी थी. उन्होंने सैन फ्रांसिस्को को तबाह किया और अब हमारे देश को तबाह करेंगी. वहीं, ट्रंप ने वादा किया कि व्हाइट हाउस में वापसी के बाद अमेरिका को ‘बिटकॉइन सुपरपावर’ बनाएंगे. संपूर्ण उद्योग के लाभ के लिए पारदर्शी नियामक मार्गदर्शन तैयार करने के लिए एक सलाहकार परिषद की नियुक्ति करेंगे.

द प्रिंटलाइंस- 

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This