US Presidential Election: बिल गेट्स की पूर्व पत्नी ने की बाइडेन की तारीफ, राष्ट्रपति पद के लिए किया समर्थन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election: बिल गेट्स की पूर्व पत्नी और बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन की सह-संस्थापक अमेरिकी अरबपति (बिलेनियर) मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने जो बाइडेन की जमकर तारीफ की है. फ्रेंच गेट्स प्रजनन स्वतंत्रता की वकालत, फंडिंग की बहाली और गर्भपात की गोली मिफेप्रिस्टोन जैसी दवाओं के समर्थन के लिए बाइडेन की प्रशंसा की है. साथ ही राष्ट्रपति पद के लिए बाइडेन का समर्थन किया है.

मैं चुप नहीं रह सकती…

बता दें कि मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए सार्वजनिक रूप से राष्ट्रपति जो बाइडेन का समर्थन किया है. यह पहला ऐसा मौका है जब मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने किसी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का समर्थन किया है. फ्रेंच गेट्स ने कहा कि इस चुनाव के महत्व को कम करके नहीं आंका जा सकता. उन्होंने कहा कि मैंने पहले कभी किसी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का समर्थन नहीं किया है. लेकिन इस साल का चुनाव महिलाओं और परिवारों के लिए इतना महत्वपूर्ण है कि इस बार मैं चुप नहीं रह सकती.

ट्रंप के कार्यकाल को लेकर कही ये बात!

वहीं, फ्रेंच गेट्स ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल की आलोचना करते हुए कहा कि ट्रंप सरकार में महिलाओं के स्वास्थ्य को खतरे में डाला गया. इतना ही नहीं उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया. फ्रेंच गेट्स ने ट्रम्प की विभाजनकारी, कभी-कभी हिंसक बयानबाजी की भी निंदा की, जिसके बारे में उनका मानना है कि इससे महिलाओं को खतरा है. उन्होंने कहा कि ट्रंप सरकार ने महिलाओं के स्वास्थ्य को खतरे में डाला, उनकी सुरक्षा से समझौता किया और उनकी आवश्यक स्वतंत्रता को छीन लिया.

बाइडेन के समर्थन में की ये अपील

मेलिंडा फ्रेंच गेट्स जो बाइडेन की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश का भविष्य महिलाओं पर निर्भर करता है. यही कारण है कि मैं महिलाओं और परिवारों की परवाह करने वाले किसी भी व्यक्ति से मेरे साथ जुड़ने की अपील करती हूं. उन्होंने प्रजनन स्वतंत्रता की वकालत, फंडिंग की बहाली और गर्भपात की गोली मिफेप्रिस्टोन जैसी दवाओं के समर्थन के लिए बाइडेन की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि सीधे शब्दों में कहें तो वह महिलाओं की देखभाल करने वालों के लिए अब तक के सबसे मजबूत चैंपियन हैं.

Latest News

Pakistan: पुलिस चौकी पर डाकुओं का हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

Pakistan: पाकिस्तान के कच इलाके में डाकुओं ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी की मौत...

More Articles Like This