अमेरिका में प्लेन क्रैश, हादसे के वजह से जंगल में लगी आग, कई लोगों की मौत

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

USA News: नेपाल के बाद अब अमेरिका में भी बड़ा विमान हादसा हो गया. अमेरिका के व्‍योमिंग प्रांत में हादसा इतना भयंकर हुआ कि घटना वाले जगह पर जंगल में आग लग गई. ऐसे में यहां कई लोगों के जान जाने की आशंका जताई गई है. हालांकि मरने वालों के संख्‍या के बारे में अभी स्‍पष्‍ट पता नहीं चला है. जानकारी के अनुसार, विमान में सवार कई लोगों की मौत होने के साथ ही जंगल में भयंकर आग लग गई. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.

जिलेट शहर में उड़ान भर रहा था विमान 

कैंपबेल काउंटी के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया कि यह हादसा शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे हुआ, जब प्‍लेन व्योमिंग की सीमा के पास जिलेट शहर में उड़ान भर रहा था. अधिकारी ने कहा कि फिलहाल इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्‍या स्पष्ट नहीं हो पाई है. कैंपबेल काउंटी के अंडरशेरिफ क्वेंटिन रेनॉल्ड्स ने ‘जिलेट न्यूज रिकॉर्ड’ को बताया कि घटना से पहले प्‍लेन के पायलट ने इमरजेंसी संदेश भेजकर बताया था कि प्‍लेन में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत मिले थे.

हादसे वाली जगह भीषण आग

क्‍वेंटिन रेनॉल्ड्स ने बताया कि प्‍लेन क्रैश होने के बाद इलाके के लोगों ने फोन कर संभावित दुर्घटनास्थल के पास से धुआं उठता दिखने की जानकारी दी. विमान के दुर्घनाग्रस्त होने से जिलेट शहर के आसपास के जंगल भीषण आग के चपेट में आ गए. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए प्‍लेन की मदद से इलाके में पानी का छिड़काव किया जा रहा है. वहीं स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने दुर्घटना की जांच के लिए अपनी एक टीम मौके के लिए रवाना कर दी है. बता दें कि इससे पहले नेपाल में भी बुधवार को त्रिभुवन एयरपोर्ट  पर बड़ा विमान हादसा हुआ था, जिसमें 18 लोगों की जान चली गई थी.

ये भी पढ़ें :- US Presidential Election 2024: कमला हैरिस ने आधिकारिक तौर पर किया राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान, बोली- हमारी टीम जीतेगी

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This