USISPF के अध्यक्ष मुकेश अघी ने PM मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए दी बधाई, बोले- “चुनाव परिणामों के कुछ ही दिनों के भीतर…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Washington:  अमेरिका के एक प्रमुख भारत-केंद्रित व्यापार समूह ने नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए पीएम के रूप में शपथ लेने पर बधाई देते हुए कहा कि मंत्रियों को सौंपे गये नये विभागों से ऐसा प्रतीत होता है कि नीति और सुधार एजेंडा पहले की तरह ही जारी रहने वाला है. नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की अगुवाई करते हुए रिकॉर्ड तीसरे कार्यकाल के लिए पीएम के रूप में शपथ ली.

शपथ ग्रहण समारोह के एक दिन बाद यूएसआईएसपीएफ के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकेश अघी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने और राजग सरकार का नेतृत्व करने पर बधाई देता हूं. उन्होंने कहा, चुनाव परिणामों के कुछ ही दिनों के भीतर शपथ ग्रहण से ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार जल्द ही काम शुरू करने वाली है. अघी ने आगे कहा, गठबंधन सरकार होने के बावजूद, जिस तरह से विभागों का बंटवारा किया गया है, उससे यह स्पष्ट होता है कि नीति और सुधार एजेंडा पहले की तरह ही दजारी रहने वाला है. अघी ने कहा कि इससे न केवल निवेशकों का डर कम होगा. बल्कि, उनमें निवेश की भावना को भी बढ़ावा मिलेगा.

यह भी पढ़े: Burhanpur: पुलिस ने असलहे के सौदागर को दबोचा, सात पिस्टल बरामद

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This