पाकिस्तान: लाहौर में आग का गोला बना घर, 10 लोगों की जलकर मौत

Must Read

लाहौरः पाकिस्तान के लाहौर बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बुधवार को लाहौर में एक घर में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 6 बच्चों सहित एक ही परिवार के 10 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. इस घटना की जानकारी बचाव अधिकारियों ने दी.

रेफ्रिजरेटर का कंप्रेसर फटने से लगी आग
जियो न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा लाहौर के भाटी गेट इलाके में तड़के हुआ. जब एक रेफ्रिजरेटर का कंप्रेसर फट गया. इससे घर में भीषण आग लग गई. आग में जलने से 10 लोगों की मौत हो गई. बचाव अधिकारियों ने बताया कि घर में धुआं बाहर निकलने के लिए कोई वेंटिलेशन नहीं था.

दस सदस्यों की गई जान
मालूम हो कि, घर में जिस समय आग लगी, उस दौरान परिवार के दस सदस्य घर में मौजूद थे. इसमें एक व्यक्ति और उसकी पत्नी, दो अन्य महिलाएं और पांच बच्चे व एक सात महीने का शिशु भी था. इन सभी की आग में जलने से दर्दनाक मौत हो गई.

पंजाब के अंतरिम सीएम ने दिए जांच के आदेश
बचाव अधिकारियों ने बताया कि परिवार का एक सदस्य इमारत से कूदकर आग से बचने में कामयाब रहा. बचाव दल ने कहा कि इमारत पूरी तरह से जल गई, जिसे दमकल की गाड़ियों की मदद से बुझाया का प्रयास किया जा रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पंजाब के अंतरिम मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी ने घटना की व्यापक जांच के आदेश दिए हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This