क्या भूतों को बुलाते हैं Saif Ali Khan, तैमूर को लेकर इस शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Must Read

Saif Ali Khan: बॉलीवुड स्टार्स के बारे में तमाम प्रकार की जानकारी सामने आती रहती है. इस बार एक्टर सैफ अली खान को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. संभव है कि आप डर भी जाएं. दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्यों कि डायरेक्टर गौरव के. चावला ने एक्टर को लेकर एक गजब का खुलासा किया है. डायरेक्टर गौरव ने कहा कि वो एक बार हरियाणा के पटौदी हाउस में सैफ के साथ ओइजा बोर्ड गेम खेला था, ये गेम उनको काफी डरावना लगा था.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan 3 की लॉन्चिंग पर इन बॉलीवुड सितारों ने दीं शुभकामनाएं

किस बात का खुलासा गौरव ने किया
डायरेक्टर गौरव चावला ने कहा कि एक्टर सैफ अली खान को अलौकिक क्षेत्र में वास्तविक रुचि है. उन्हें भूतों की कहानियां काफी पसंद हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि बेटे तैमूर को भी हॉरर स्टोरी वो दिखाते है. दिलचस्प ये है कि एक्टर का ये शौक देखकर सभी हैरान हो जाते है. डायरेक्टर गौरव चावला का कहना है कि जिस चीज से आम मा बाप अपने बच्चों को दूर रखते हैं वो अपने बेटे को हॉरर स्टोरी दिखाते और समझाते हैं. गौरव ने बताया कि वो एक बार करीना और सैफ ने साथ में ओइजा बोर्ड गेम खेला. वहां सैफ का एक इंग्लैंड से आया दोस्त भी मौजूद था, जो आत्माओं से जुड़ने का काम कर रहा था और उनसे काफी बात कर रहा था.

जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर
सैफ अली जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है. हाल ही में वो आदिपुरुष में नजर आए थे. आने वाले समय में वो नियर एनटीआर की आगामी प्रोजेक्ट एनटीआर30 में दिखाई देंगे.

Latest News

हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत वोटिंग

Haryana Voting Live Updates: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए आज चुनाव हो रहे हैं. मतदाता घरों...

More Articles Like This