Bhojpuri Sawan Geet: माही श्रीवास्तव का एक और धमाकेदार सावन गीत रिलीज, ‘हरी हरी चुड़िया’ को मिले शानदार व्यू

Must Read

Mahi Shrivastva News Songs: ‘दुल्हा देसी चाही’ के बाद माही श्रीवास्ताव का एक और धमाकेदार सावन गीत आज रिलीज किया गया. इस गाने के बोल ‘हरी हरी चुड़िया’ है. गाने को आज ही वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अभिनय किया है. गाने पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं.

सावन में गीतों की बहार
इस बार सावन दो महीनों का है. भोजपुरी के कलाकार इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. हर दिन कुछ नए गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इस कड़ी में माही का ये नया गाना रिलीज किया गया जिस पर व्यूज की बरसात हो रही है. सांग हरी हरी चुड़िया में दिखाया गया है कि कैसे एक्ट्रेस अपने पति से सावन में पहनने के लिए चुड़ियों की डिमांड कर रही हैं .वीडियो सांग में एक्टर और एक्ट्रेस की नोंक झोंक को दिखाने का प्रयास किया गया है. इस गाने पर मिलियन में व्यूज की बरसात हो रही है.

ये हैं कलाकार
इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से भोजपुरी की गायिका प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं, इसमें माही श्रीवास्तव मे अभिनय किया है. गाने के लिरिक्स को संतोष उत्पाती ने लिखा है, संगीत वीनीत शाह अनुपम ने दिया है. वीडियो सांग का प्रोडक्शन रत्नाकर कुमार का है. निर्देशन विजेल का है. वीडियो सांग में कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल का है. गाने वर्ल्ड वाइड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This