Entertainment: ‘मुझे नहीं लगता कि वह बच पाएगी’, सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लगाए आरोपों पर तोड़ी चुप्पी!

Must Read

Salman Khan-Aishwarya Rai Statement: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) 90 के दशक के चर्चित कपल में से एक थे. इन दोनों के इश्क की दास्तान से हर कोई वाकिफ है. वहीं, इनके ब्रेकअप ने भी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. ऐश्वर्या ने सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासा किया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं. हालांकि, सलमान ने ऐश्वर्या के इन सभी आरोपों से इनकार किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या का जिक्र किए बिना कहा था कि, अगर वो उन्हें मारे होते तो वो जिंदा नहीं बचती .

ऐश्वर्या ने लगाए थे आरोप
साल 2002 में ऐश्वर्या ने सलमान पर शारीरिक शोषण और मारपीट का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि “सलमान मुझ पर शक करते थे कि मेरा किसी को-स्टार्स के साथ चक्कर चल रहा है. कई बार वो मेरे साथ गाली-गलौच करते थे और मुझे मारते थे, लेकिन मेरे शरीर पर कोई निशान नहीं थे. मैं काम पर ऐसे जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो. उन्होंने मुझे चीट भी किया था. इसलिए एक स्वाभिमानी औरत की तरह मैंने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया.”

ये भी पढ़ें-

अक्षय कुमार ने लगाई हेलीकॉप्टर से छलांग, ‘सिंघम अगेन’ में एक्टर का फर्स्ट लुक आया सामने

सलमान ने आरोपों से किया इनकार
सलमान खान ने ऐश्वर्या के लगाए सभी आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बिना ऐश्वर्या का नाम लिए कहा था कि, “अब उन्होंने कह दिया है कि मैंने उसके साथ मारपीट करता था, तो मैं क्या कह सकता हूं. बहुत समय पहले एक रिपोर्टर ने मुझसे इस बारे में पूछा था. तब मैंने टेबल पर जोर से हाथ मारा तो वह चौंक गया कि कहीं टेबल सचमुच तो नहीं टूट गया.” सलमान ने आगे कहा, “अगर मैं किसी को मारूंगा, तो लड़ाई बढ़ेगी ही. मुझे गुस्सा आएगा और उस वक्त मैं अपना बेस्ट शॉट दूंगा. मुझे नहीं लगता कि अगर मैं उसे मारा होता तो वो जिंदा बच पाएगी. ये आरोप बिल्कुल झूठ हैं. मैं नहीं जानता कि आखिर उसने ऐसा क्यों कहा.”

इस दिन रिलीज होगी ‘टाइगर 3’
इन दिनों सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन रिलीज होगी.

Latest News

Chandrayaan-4 मिशन के सबसे बड़ी चुनौती का ISRO चीफ ने किया खुलासा, गगनयान के लॉन्च होने का डेट भी बताया

Chandrayaan-4: चंद्रयान-4 मिशन (Chandrayaan-4 Mission) को हाल ही में कैबिनेट से मंजूरी मिल गई है. इस मिशन को पूरा करने...

More Articles Like This