Ananya Panday And Hardik Pandya: क्या हार्दिक पंड्या को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे ?

Must Read

Ananya Panday And Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने कुछ दिनों पहले ही तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर दिया था.इसी बीच हर्दिक पंड्या को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, अफवाह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हार्दिक पंड्या डेट का रहे हैं.बता दें कि हार्दिक पंड्या और अनन्या पांडे को लेकर गॉसिप उस समय शुरू हुई थी, जब दोनों अनंत-राधिका की शादी में एक साथ डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे. जहां एक तरफ हार्दिक और नतशा के तलाक की खबरे थीं तो दूसरी तरफ हार्दिक और अनन्या की केमिस्ट्री चर्चा में बनी हुई है.

क्या सच में हार्दिक-अनन्या करते हैं एक दूसरे को पसंद ?

अंबानी अंबानी की शादी से अनन्या और हार्दिक की फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे. जी हाँ दोनों ने अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में जमकर एन्जॉय किया था. इसके बाद कपल की शादी के दिन भी दोनों एक दूसरे के आस-पास ही समय बिताते हुए नजर आए थे.जिसके बाद फिल्मी और क्रिकेट के गलियारों में खबरें आने लगी कि हार्दिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.जरूर दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. लेकिन फिलहाल दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर कुछ नहीं कहा है.

अनन्या पांडे कर रही हैं हार्दिक को फॉलो

हार्दिक पंड्या ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडेय को फॉलो कर इस मामले को हवा दे दी थी. जी हाँ पहले अनन्या को हार्दिक फॉलो नहीं करते थे. लेकिन अब वे अनन्या को फॉलो कर रहे हैं. न सिर्फ हार्दिक पंड्या अनन्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं बल्कि अनन्या पांडे भी इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या को फॉलो करती हैं.बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 1501 फॉलोअर्स हैं जिनमें हार्दिक का नाम भी शुमार हैं. जबकि अगर बात करें हार्दिक पंड्या की तो इंस्टाग्राम पर वे 353 लोगों को फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़े: इजराइल ने लिया बदला, 24 घंटे में दो बड़े दुश्मन खत्म; मारा गया हमास चीफ इस्माइल हानिया

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This