सलमान खान फायरिंग केस में आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा, जानिए ?

Must Read

Entertainment News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर इसी साल 14 अप्रैल को दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी. मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया था और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले की जांच अभी भी जारी है लेकिन पुलिस ने संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है.इस केस में अपडेट सामने आया है कि संदिग्धों ने स्वीकार किया है कि लॉरेंस बिश्नोई को वे चार साल पहले इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के बाद उसके गिरोह में शामिल हुए थे.आ पको बता दें कि पकड़े गए संदिग्धों में से एक का नाम हरिपाल हरदीप सिंह बताया जा रहा है.

बढ़ सकती हैं गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की मुश्किले

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में जो लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, उसके बाद माना जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आपको बता दें कि गैंगस्टर ने जेल में रहते हुए एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था.मामले में एसआईटी गठित करने तथा एफआईआर दर्ज करने के हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दाखिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है.

अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को दी थी स्पीच

पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि घटना को अंजाम देने से पहले अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को 9 मिनट की स्पीच भी दी थी, जिसमें आरोपियों को बताया गया था कि कैसे गोलीबारी करनी है. हरिपाल ने वीडियो कॉल से एक रील बनाई, जिसमें लॉरेंस समेत गैंग के 10 लोगों लोग शामिल थे और कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट हैं, जिनका नाम Sopu Group 29 है और इसे बिश्नोई ही मैनेज करता है. इस मामले में सलमान भी बयान दर्ज करा चुके हैं, साथ ही उन्होंने बिश्नोई गैंग पर ही शक जाहिर किया था और उन्होंने कहा था कि वो लोग मुझे और मेरे परिवार को मारना चाहते हैं.

आरोपियों ने इंस्टाग्राम ग्रुप के जरिए जॉइन किया बिश्नोई गैंग

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर हुई फायरिंग केस के दोनों आरोपियों ने गिरोह में शामिल होने की बात स्वीकार की है और साथ ही यह भी कहा है कि वह कनाडा में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल और रोहित गोधरा के सम्पर्क में हैं. जी हाँ हरिपाल ने कबूल किया कि उनका ये रिलेशन इंस्टाग्राम ग्रुप के जरिए बना है, जिसका नाम sopuprajasthangolden09 है. जानकारी के अनुसार उनके इस ग्रुप को आरोपी harry_rai_sopu_haryana ऑपरेट करता है. बता दें कि इस अकाउंट में एक वीडियो है, जिसमें हरिपाल और रफीक मोहम्मद की बातचीत है, जो मामले मे दूसरा आरोपी है.सुप्रीम कोर्ट से गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को कोई राहत नहीं मिली है. जी हाँ जेल में रहते हुए एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के मामले में एसआईटी गठित करने और एफआईआर दर्ज करने के हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दाखिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की.बता दें कि याचिका खारिज करते हुए जस्टिस बेला एम त्रिवेदी और सतीश चंद्र शर्मा की बेंच ने पूछा कि जेल में रहते हुए कैसे इंटरव्यू दे रहे थे.

यह भी पढ़े:

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This