Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक से शादी के बाद कृतिका मलिक ने की थी आत्महत्या की कोशिश

Must Read

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक, कृतिका मलिक और अरमान मलिक रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सबसे चर्चित प्रतिभागी में से एक हैं. बता दें कि शो से पायल मलिक और अरमान अब बाहर हो चुके हैं, लेकिन जब तक शो खत्म नहीं हो जाता, तब तक ये तीनों पति-पत्नी चर्चा में बने रहने वाले हैं, क्योंकि आए दिन किसी न किसी का कोई बयान सुनने को मिल ही जाता है. लसिले में कृतिका ने अरमान से शादी करने को लेकर काफी बोला है.

कृतिका मलिक ने की थी आत्महत्या की कोशिश

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो के हालिया एपिसोड में कृतिका मलिक अपनी शादी पर बातचीत करती दिखाई दीं. कृतिका मलिक ने कहा कि एक समय उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश की थी. साथ ही उन्होंने कहा कि अरमान से शादी करने के बाद वो खुद को दोषी महसूस कर रही थीं. तीनों को कुछ परेशानियों से भी गुजरना पड़ा था, जिसके चलते वे अलग हो गए थे.

पायल और कृतिका से पहले भी थी अरमान की एक और पत्नी

इसके अलावा कृतिका मलिक ने कहा कि वो शो खत्म होने के बाद अरमान के साथ रहेंगी. उन्होंने अरमान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो दोनों पत्नियों के साथ एक जैसा बर्ताव करते हैं. आपको बता दें कि साल 2011 में अरमान मलिक ने पायल से और 2018 में कृतिका से शादी की थी, जो पायल की ही दोस्त हैं. इन दोनों से पहले भी अरमान की एक पत्नी थी, जिसका नाम सुचित्रा था और 2011 में दोनों अलग हो गए थे. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अब सिर्फ पांच लोग बचे हैं। जिसमे कृतिका मलिक समेत रणवीर शौरी, नैजी, सना मकबूल और साई केतन राव भी मौजूद हैं. इन्हीं में से कोई एक बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी लेकर घर जायेगा। शो के दर्शक जल्द से जल्द जानना चाहते हैं कि आखिर ट्रॉफी किसके नाम होगी.

यह भी पढ़े: शिल्पा शेट्टी के पति ने खरीदी लक्जरी कार, Luxury Car देख चहक उठा राज कुंद्रा का बेटा

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This