पति Raghav Chadha की याद में ऐसे दिन काट रहीं Parineeti Chopra, वीडियो हो रहा वायरल

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीते साल आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. अक्सर परिणीति राघव के साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि परिणीति इन दिनों विदेश में हैं और राघव दिल्ली में हैं.  परिणीति अपने पति को काफी मिस कर रही हैं और पति की याद में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है.

परिणीति ने शेयर किया राघव चड्ढा का वीडियो

परिणीति चोपड़ा वीडियो में  कैमरे को अपने फेस पर करके मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद वह कैमरा लैपटॉप की तरफ दिखाती हैं, जिसमें राघव चड्ढा संसद में भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘शो देखने से लेकर उनके संसदीय भाषणों को संसद टीवी पर लाइव देखने तक कौन जानता था? जब वह मीलों दूर हों तो उनको देखने का यही एकमात्र तरीके है’. एक्ट्रेस इस वीडियो को देखकर और इसे शेयर करके काफी खुश नजर आ रही हैं.

 

परिणीति का वीडियो देख बोले यूजर्स

परिणीति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट्स और लाइक्स दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘वो एक ग्रेट लीडर हैं’. जबकि दूसरे ने लिखा, ‘अब आपको समझ में आया कि कैसे आपकी एक झलक देखने और आपकी स्टोरी देखने के लिए फैंस मीलों दूर से इंतजार करते हैं’ और यूजर ने लिखा, ‘सदा खुश रहो परिणीति और हमेशा ऐसे ही हंसती रहो’.

यह भी पढ़े:  Vinesh Phogat: बोले CM योगी- विनेश आप चैंपियन हैं, निराश मत होइए…

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This