Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान और अभिरा की डेट नाइट बर्बाद करेगी रूही

Must Read

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपनी कहानी से फैंस का दिल जीत रहा है. शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मौजूदा एपिसोड में रूही और रोहित अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला करते हैं. लेकिन, रूही के इरादे हर कोई नहीं जानता. जबकि अरमान और अभिरा एक साथ अपने रोमांटिक समय को एंजॉय करते हैं. वहीं कावेरी, विद्या और पोद्दार परिवार के सभी सदस्य अरमान-अभिरा और रूही-रोहित को एक साथ खुश देखकर खुश होते हैं.

रूही बर्बाद करेगी अरमान और अभिरा की डेट नाइट

आज के एपिसोड में रूही पोद्दार परिवार में लौट आती है और अरमान से जुड़े रहने के लिए रोहित के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने का प्लान बनाती है. शो में रूही रोहित से कहती है कि पहले वह उसके प्यार को नहीं समझती थी, लेकिन अब वह जानती है कि वह उसके लिए कितना खास है. हालांकि रोहित उसे स्वीकार नहीं करता है , वह उससे कहता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह उसकी जिंदगी में वापस नहीं आ सकती.

क्योंकि, उसे अब उस पर भरोसा नहीं है. जबकि अभिरा भी रूही के इरादों पर शक करती है और अरमान को कहती है कि पहले रूही रोहित के पास वापस नहीं जाना चाहती थी. अभिरा कहती है कि अब अचानक रूही रोहित के साथ रिश्ते सही करना चाहती है. वह अरमान से कहती है कि उन्हें रूही से सावधान रहना होगा. अरमान अभिरा से वादा करता है कि रूही उनके बीच नहीं आएगी.

शो में आएगा नया मोड़

आपको बता दें कि रूही को रोहित में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह अरमान-अभिरा को अलग करने का प्लान बना रही है. वह आने वाले एपिसोड में वैंप बन जाएगी और अरमान-अभिरा के लिए समस्याएं पैदा करेगी. साथ ही रूही रोहित के करीब जाने की कोशिश करेगी.खैर अब देखना होगा कि अभिरा पोद्दार परिवार के सामने रूही की साजिश कैसे सामने लाएगी?

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This