Tusshar Kapoor ने इंडस्ट्री को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- कुछ लोग मुझे नीचे खींचना चाहते हैं

Must Read

टीवी क्वीन एकता कपूर के भाई तुषार कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन उन्हें सक्सेस नहीं मिली. हालांकि तुषार अब वेब शोज में काम कर रहे हैं. जी हाँ अब वो दस जून की रात में नजर आ रहे हैं. इस शो में प्रियंका चौधरी भी लीड रोल में हैं. तुषार ने हाल ही में इंडस्ट्री को लेकर बात की है .

कुछ लोग मुझे नीचे खींचना चाहते हैं-तुषार कपूर

एक इंटरव्यू  में अभिनेता तुषार कपूर ने कहा कि कभी-कभी मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री मुझे हमेशा के लिए स्वीकार क्यों नहीं कर सकता है. मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री उस बिरादरी का हिस्सा है, जो आपको नीचे खींचता है. ये दुखद और सच है, लेकिन मैं इससे बाहर निकल चुका हूं. थैंकफुली मेरे पास एक ऐसी ऑडियंस है जो मुझे जज नहीं करती है चाहे आपने कुछ भी किया हो या नहीं. लोग हमेशा फिल्मी फैमिली से आने वाले फायदे के बारे में बात करते हैं. मेरे पास भी कुछ ऐसे फायदे थे, पर मुझे भी कई नुकसान झेलने पड़े. एक नए स्टूडेंट की तरह मुझे बार-बार टेस्ट देना पड़ा और मैं इससे लड़ने के लिए भी तैयार हूं क्योंकि ये चौकन्ना रखता है.

खुद को कैसे रखते हैं मोटिवेट?

अभिनेता तुषार कपूर ने आगे कहा, थैंकफुली मेरा एक बेटा है जो मेरा स्ट्रेस बस्टर है, जहा मैं पॉजिटिव और फोक्सड हूं उसी दिशा में अपनी जिंदगी को देखता हूं. मैं फिटनेस को लेकर सजग हूं और बौद्ध धर्म को मानता हूं. ये सब चीजें मुझे मोटिवेट करती हैं और मैं मानता हूं कि आखिरी में एक रोशनी जरुर होती है. उतार-चढ़ाव जरुरी हैं वरना जिंदगी बोरिंग हो जाएगी और मैं आभारी हूं कि मैं अभी हूं और अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात कर रहा हूं.

यह भी पढ़े: मामूली गिरावट के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानें सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This