Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका-रणवीर के घर बेटे का होगा जन्म? सोशल मीडिया पर वायरल हो एक फोटो

Must Read

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बीती फरवरी में इस कपल ने अनाउंसमेंट किया था कि वह अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अगले महीने यानी सितंबर में मां बनने वाली हैं। फिलहाल वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। आए दिन दीपिका पादुकोण कैमरे में कैद होती हैं और वह अपना क्यूट बेबी बंप जमकर फ्लॉन्ट करती हैं। इसी बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

दीपिका पादुकोण देंगी बेटे को जन्म ?

दरअसल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर कहा जा रहा है कि माता-पिता बनने के बाद वह अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को गिफ्ट देने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की तरफ से दिए जाने वाले गिफ्ट की फोटो जमकर वायरल हो रही है। फोटो को देखने के बाद लोग कयासबाजी कर रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटा जन्म लेने वाला है। दरअसल एक रेडिट यूजर ने गिफ्ट पैक की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘दीपिका पादुकोण का ऑर्डर गिफ्ट पैक हो गया है। इस फोटो में दिख रहा है कि गिफ्ट पैक को ब्लू कलर से डेकोरेट किया गया है,वहीं ब्लू कलर को देखने के बाद कयासबाजी हो रही है कि ये कपल बेटे को जन्म देने वाला है,जबकि तमाम लोगों का मानना है कि हो सकता है कि ब्लू कलर की सिर्फ पैकेजिंग हो और इसे बेटे के जन्म से जोड़ा जा रहा है।

Read somewhere on the sub that Deepika Padukone might be having a boy. Saw this on a brands page and screenshotted it. Could just be mere packaging and nothing deeper to why they used blue.
byu/ProofsInThePuddingYo inBollyBlindsNGossip

 

कपल को लोग बना रहे निशाना

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस जहा उत्साहित नजर आ रहे हैं, तो वहीं इस कपल को लोग निशाना भी बना रहे हैं। लोगों के अनुसार जन्म से पहले बच्चे का जेंडर रिवील करना गैर-कानूनी है। फिलहाल वर्क फ्रंट की बात करें को दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आई हैंजबकि रणवीर सिंह की पाइपलाइन में ‘डॉन 3’ सहित कई फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़े: Sawan Purnima Upay: सावन पूर्णिमा के दिन चुपके से करें ये उपाय, दूर होगा वास्तु दोष

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This