Bollywood News: नहीं होगा अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक, महज अफवाह हैं तलाक की खबरें!

Must Read

Bollywood News: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हाँ खबर है कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं और हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे. ये खबरें बीते कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं. आपको बता दें कि अनंत और राधिका की शादी में जब यह कपल अलग-अलग पहुंचा तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए और यहीं से इस खबर को हवा मिल गई.रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें महज अफवाह हैं, दोनों अलग होने नहीं जा रहे हैं. इसके पीछे भी एक वजह है।

तलाक की खबरों के बीच साथ में में स्पॉट हुए अभिषेक-ऐश्वर्या

काफी समय से दोनों के बीच मतभेद की कई खबरें आई हैं, लेकिन फिर भी वे अलग नहीं हुए. शायद यही वजह है कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी तलाक लेकर अलग नहीं होंगे, खबरों के अनुसार अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. दरअसल Royal Black Limos के सीईओ देव कुमार ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपलोड की थीं. जिन फोटोज में ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में नजर आ रहे हैं.

नहीं होगा अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक नहीं होगा,क्यूंकि बच्चन परिवार में आज तक एक भी तलाक नहीं हुआ है और यह कथित तौर पर एक बड़ा कारण है कि उनके बीच मतभेद के बावजूद दोनों अलग नहीं होंगे. लेकिन पहले भी देखा गया है कि जब अभिषेक और करिश्मा कपूर की सगाई टूट गई थी, तब श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा के बीच काफी मतभेद थे. इसकी बड़ी वजह थी कि निखिल करिश्मा से जुड़े थे और इसीलिए मतभेद सामने आए थे,लेकिन फिर भी उनका तलाक नहीं हुआ।

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This