Karisma Kapoor संग कैट फाइट पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेल एक्टर्स के बीच तो हाथापाई तक होती थी’

Must Read

Entertainment News: फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में कुछ कैट फाइट्स बेहद ही मशहूर हुईं, जिनमें रवीना टंडन और करिश्मा कपूर की लड़ाई भी शामिल थी। आपको बता दें कि फिल्म ‘आतिश’ की आउटडोर शूटिंग के दौरान करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच जोरदार लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात नहीं करती थीं। वहीं अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर संग हुई इस कैट फाइट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर संग कैट फाइट को लेकर क्या कहा ?

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में ‘आतिश’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा कपूर के साथ कैट फाइट पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह कैट फाइट नहीं थी, ‘आई एम सॉरी, लेकिन कभी कैटफाइट हुई ही नहीं। आप कह सकते हैं कि वह डिस्कसन था कि आप ऐसा क्यों कर रही हो या आपको ये करने की क्या जरूरत थी। लेकिन कभी कोई कैटफाइट नहीं हुई। इसके अलावा रवीना टंडन ने कहा कि इस मामले को केवल मिर्च-मसाला लगाकर पेश किया गया था और उस समय सोशल मीडिया भी नहीं था, इस कारण सेलेब्स चाहकर भी खुद को क्लेरिफाई नहीं कर पाते थे।

Karisma Kapoor संग कैट फाइट पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

रवीना टंडन ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस बात का खुलासा किया कि फीमेल तो नहीं लेकिन मेल कंटेस्टेंट्स के बीच शूटिंग के दौरान हाथापाई तक हुई थी। लेकिन इन बातों को सुर्खियों में कोई जगह नहीं मिली। उन्होंने ने कहा कि उन दिनों वास्तव में मेल एक्टर्स के बीच खूब लड़ाई होती थी। कई बार वह हाथापाई पर भी उतर आते थे। तो आप उन्हें क्या कहेंगे? लेकिन महिलाएं ऐसा नहीं करती थीं। हमारे बीच ज्यादातर चर्चाएं होती थीं। लेकिन फिर भी लोग उन्हें कैट फाइट बना देते थे।

यह भी पढ़े: Ara: आरा में हादसा, नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This