Stree 2 की होगी बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही होगा 30-35 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!

Must Read

Stree 2 Advance Box Office Collection: फिल्म स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.फिल्म को लेकर काफी बज है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स हैं. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. वहीं अब खबरें हैं कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन जबरदस्त होने वाला है.

पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म स्त्री 2 ?

एक्स पर फिल्म क्रिटिक सुमित कडेल ने लिखा कि जियो स्टूडियो की स्त्री 2 के ओपनिंग डे के लिए 45000 टिकट बिक चुके हैं. उम्मीदें हैं कि फिल्म के 2.5-3.5 लाख तक टिकट बिक सकते हैं. इसी के साथ फिल्म ओपनिंग डे पर 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.वहीं Sacnilk की हालिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 के ओपनिंग डे के लिए 1,24,402 टिकट बिक गए हैं. इसके साथ ही फिल्म ने 4.09 करोड़ नेट की कमाई कर ली है.

फिल्म स्त्री 2 का होने वाला है दो फिल्मों के साथ क्लैश

आपको बता दें कि फिल्म ”स्त्री 2” 2018 में आई फिल्म ”स्त्री” का सीक्वल है. स्त्री को भी काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने शानदार कमाई की थी. वहीँ अब स्त्री 2 को लेकर भी वैसा ही बज देखने को मिल रहा है. फिल्म के गाने भी काफी चर्चा में हैं.बता दें कि फिल्म स्त्री 2 का दो फिल्मों के साथ क्लैश होने वाला है. दरअसल 15 अगस्त को अक्षय कुमार की ”खेल खेल में”और जॉन अब्राहम की ”वेदा” भी रिलीज हो रही है. लेकिन स्त्री 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीदें हैं,जबकि खेल खेल में के ट्रेलर को भी फैंस ने पसंद किया. इस फिल्म में तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर जैसे स्टार्स हैं.इसके अलावा वेदा में एक्ट्रेस शरवरी वाघ नजर आने वाली हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This