Stree 2 का कलेक्शन देख Ram Gopal Varma ने बॉलीवुड स्टार्स पर कसा तंज !

Must Read
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव समेत कई स्टार्स दिखाई दिए हैं। क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक ने फिल्म की तारीफ की है। इस मूवी ने पहले दिन ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से तहलका मचा दिया है।पहले ही दिन लोगों से ‘स्त्री 2’ को ऐसी प्रतिक्रिया मिलने और उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर किया है।
‘स्त्री 2’ का कलेक्शन देख राम गोपाल वर्मा ने किया रिएक्ट
‘स्त्री 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है। लोगों ने श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी को पहले पार्ट में भी काफी पसंद किया था और इसके बाद से ही वह इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब जब यह मूवी रिलीज हो गई है, तो लोगों के बीच इसका अच्छा खासा बज भी देखने को मिल रहा है।
ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन
इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 76.5 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है और इसके साथ ही यह उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। वहीं अब इसके कलेक्शन पर राम गोपाल वर्मा ने भी रिएक्ट किया है।डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ”स्त्री 2 से ज्यादा डरावनी बात सिर्फ इसके कलेक्शन हैं, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को समझ नहीं आएगा कि इसकी कॉमेडी पर हंसें या इसके कलेक्शन पर डरकर हांफें, अब उनके इस ट्वीट पर यूजर भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि यह श्रद्धा कपूर की फिल्म है,जबकि दूसरे ने लिखा कि टैलेंट कूट कूट के भरा हुआ है। तीसरे ने लिखा कि वह यह डिजर्व करते हैं।

यह भी पढ़ें: Thailand New PM: थाई संसद ने चुनी सबसे युवा पीएम, थाईलैंड की प्रधानमंत्री बनीं पैतोंगतार्न शिनावात्रा

Latest News

PM Modi USA Visit: क्वाड समिट में पीएम मोदी करेंगे इन अहम मुद्दों पर चर्चा, विदेश मंत्रालय ने बताया पूरा कार्यक्रम

PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 सितंबर से तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. पीएम...

More Articles Like This