शॉपिंग बैग हाथ में लिए Anushka Sharma के पीछे-पीछे चलते दिखे Virat Kohli, वायरल हुआ वीडियो

Must Read

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर ये दावा है कि ये वीडियो लंदन का है, जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि ये वीडियो पुराना है।

शॉपिंग बैग हाथ में लिए दिखे अनुष्का-विराट

वायरल वीडियो में अनुष्का और विराट कोहली रोड़ क्रॉस करते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में शॉपिंग बैग हैं। इस दौरान अनुष्का व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने ब्लैक शेड्स लगाए थे और बालों को खुला रखा था, जबकि विराट कोहली पिंक टी-शर्ट और कैप लगाए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि अनुष्का और विराट अपने बच्चों के साथ लंबे समय से लंदन में हैं। अनुष्का ने हाल ही में हिंट दिया था कि वो इंडिया वापस आने वाली हैं। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल कैपेन शेयर करते हुए लिखा था- जल्द ही मिलते हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

फिल्म चकदा एक्सप्रेस में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी के रोल में हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसे लेकर अभी तक कुछ कंफर्मेशन नहीं आई है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This