Sai Pallavi ने मराठी गाने पर लगाए ठुमके, बहन की शादी में किया जमकर डांस

Must Read

साउथ स्टार साई पल्लवी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं. दरअसल एक्ट्रेस नितेश तिवारी की फिल्म रामायण से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सीता के किरदार में नजर आएंगी. इस बीच साई पल्लवी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिसमे साई अपनी बहन की शादी में मराठी गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

फैंस हुए साई के दीवाने

वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस अप्सरा आली गाने पर अपनी बहन के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. सबसे खास बात तो ये है कि वो पूरे लिरिक्स भी डांस करने के साथ गा रही हैं. इस तरह साई को डांस करता देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.शादी के फंक्शन से साई के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमे से एक वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ डांस कर रही हैं. वहीं अगर शादी के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और बालों में गजरा लगाए एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं.

सीता के रोल में नजर आने वाली हैं साई पल्लवी

साई पल्लवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म रामायण में एक्ट्रेस सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर नजर आएंगे. हालांकि अभी तक मेकर्स ने किरदारों को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This