बर्थडे पर Akshay Kumar ने किया नई फिल्म का ऐलान, बिल्ली की तरह दूध पीते नजर आए एक्टर

Must Read

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज यानी 9 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, आज एक्टर 57 साल के हो गए हैं। अक्षय कुमार ने दो दिन पहले ही ऐलान किया था कि वह अपने जन्मदिन पर कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं. एक्टर ने अब फैंस का इंतजार पूरी तरह से खत्म कर दिया है. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक नई फिल्म की घोषणा की है, जो हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण होगी।

फिल्म ”भूत बंगला” का टीजर जारी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने 14 साल बाद निर्देशन प्रियदर्शन से हाथ मिलाया है और अब वह उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ”भूत बंगला” में नजर आने वाले हैं, जिसका छोटा सा टीजर आ गया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म भूत बंगला का टीजर जारी किया है, जो काफी मजेदार है।

बिल्लियों की तरह दूध पीते नजर आए अक्षय कुमार

हॉरर कॉमेडी फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार बिल्लियों की तरह दूध पीते नजर आ रहे हैं, जोकी टीजर का सबसे ज्यादा फनी पार्ट देखने को मिला। टीजर में आप देख सकते है कि अमावस्य का चांद शुरुआत में दिखाया जाता है और फिर एक काली बिल्ली नजर आती है, जो अपनी पूंछ को हवा में लहराती है। इसके साथ अक्षय कुमार को दिखाया जाता है, जो हाथ में कटोरी पकड़ें बिल्लियों की तरह दूध पीते रहते हैं और अक्षय के कंधे पर वही काली बिल्ली बैठी हुई है। वहीं अक्षय के बैकग्राउंड में एक भूत बंगला है। अक्षय कुमार ने इस टीजर के साथ लिखा, ‘मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद। इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के फर्स्ट लुक के साथ मनाएं। मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इस सहयोग को काफी समय हो गया है। इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें।’ अक्षय कुमार की फिल्म का टीजर लोगों को बहुत पसंद आया। एक यूजर ने लिखा, ‘मैजिकल जोड़ी वापिस आ गई है। ये 14 साल बाद 7वीं बार कोलाब्रेशन है।’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘चुप्पी को खोलने के लिए सबसे अच्छा लॉक।’ तीसरे ने लिखा, ‘एक्साइटेड।’

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This