Shilpa Shetty ने गणपति विसर्जन के बाद शेयर किया राज कुंद्रा का वीडियो, साथ में थीं शमिता शेट्टी

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को धूमधाम से ‘गणपति बप्पा’ का विसर्जन किया। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ ढोल-नगाड़ों और गानों पर डांस करती भी नजर आईं। इस दौरान शमिता शेट्टी सबके साथ थिरकती नजर आईं। पूरी फैमिली ने गणपति विसर्जन से पहले एक-एक कर बप्पा से मन्नत मांगी की।

शिल्पा ने शेयर किया वीडियो

शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमे उनके पति राज कुंद्रा भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पा ने यह वीडियो खास मौके पर शेयर किया है। दरअसल आज एक्ट्रेस के पति यानी राज कुंद्रा 48 साल के हो गए हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ एक नोट भी लिखा है, “अब तक का सबसे अच्छा भांगड़ा डांसर।” मेरे सॉलमैट, पूरी जिंदगी आप ऐसे ही नाचते रहो और मुस्कुराते रहो, हैप्पी बर्थडे माय कूकी। आप जितना प्यार करते हैं, मैं उससे ज्यादा प्यार आपसे करती हूं. तुम जानते ही हो.”

शिल्पा की पोस्ट पर राज कुंद्रा ने किया कमेंट

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर राज कुंद्रा ने कमेंट कर अपना प्यार जताया। उन्होंने कमेंट में लिखा, “थैंक्यू माय सॉलमेट.. आभारी हूं.” राज ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया। आपको बता दें कि नवंबर 2009 में शिल्पा ने बिजनेसमैन राज से शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं- बेटा वियान और बेटी समीशा।

यह भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी को फैंस देना चाहते हैं ये नाम, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This