धर्मेंद्र की पहली पत्नी के घर कभी नहीं गईं Hema Malini, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

Must Read

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बॉलीवुड के टॉप कपल्स में से एक हैं. शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी। आपको बता दें कि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी और उनके चार बच्चे हैं. इसके बाद जब इंडस्ट्री में धर्मेंद्र को हेमा मालिनी मिली तो वो उनके प्यार में दीवाने हो गए और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं। हेमा मालिनी अपने परिवार में खुश हैं, वह धर्मेंद्र की पहली पत्नी और परिवार में दखल नहीं देती हैं। वह आज तक धर्मेंद्र के घर नहीं गईं। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था।

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में किया खुलासा

अपनी बायोग्राफी में हेमा मालिनी ने इस बारे में बताया था। आपको बता दें कि उनकी बायोग्राफी का टाइटल हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल है. जिसे जर्नलिस्ट-फिल्ममेकर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। अपनी बायोग्राफी में उन्होंने लिखा है कि धर्मेंद्र से शादी के बाद वो कभी प्रकाश कौर से नहीं मिलीं क्योंकि वो उनके परिवार में प्रॉब्लम क्रिएट नहीं करना चाहती थीं।

शादी से पहले हेमा मालिनी की प्रकाश कौर से हुई थी मुलाकात

एक्ट्रेस ने अपनी किताब में बताया है कि उन्होंने कभी भी धर्मेंद्र के घर के अंदर कदम नहीं रखा है। वह शुरू से ही स्पष्ट थीं कि वह धर्मेंद्र के दूसरे परिवार में इंटरफेयर नहीं करेंगी। शादी से पहले उनकी मुलाकात प्रकाश कौर से कई इवेंट्स में हुई थी। लेकिन शादी के बाद ये दोनों कभी एक दूसरे के सामने नहीं आए। मैं किसी को भी परेशान नहीं करना चाहती थी। मेरे और मेरी बेटी के लिए धरमजी ने जो कुछ भी किया, मैं उससे बहुत खुश हूं।’ वह एक पिता की भूमिका निभाते हैं, जैसा कि कोई भी पिता करता है। मैं इसी में खुश हूं।

आगे हेमा मालिनी ने कहा आज मैं एक कामकाजी महिला हूं और मैं अपनी गरिमा बनाए रखने में सक्षम हूं क्योंकि मैंने अपना जीवन कला और संस्कृति को समर्पित कर दिया है। उन्होंने आगे कहा- ‘हालांकि मैंने कभी प्रकाश के बारे में बात नहीं की, लेकिन मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं।’ यहां तक ​​कि मेरी बेटियों को भी धरमजी के परिवार से सम्मान मिलता है।’ दुनिया मेरी जिंदगी की हर बात जानना चाहती है।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This