साउथ सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल, छुए Shah Rukh Khan के पैर

Must Read

IIFA 2024 मुंबई में शुरू हो चुका है। इस अवॉर्ड शो के प्री-इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा। इस इवेंट में शाहरुख खान, करण जौहर, राणा दग्गुबाती, सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी शामिल हुए। इस बार का अवॉर्ड शो अबू धाबी में होने जा रहा है। शाहरुख और करण मुख्य अवॉर्ड नाइट होस्ट करेंगे। वहीं कई दिग्गज सितारे इस अवॉर्ड शो में डांस कर वाहवाही बटोरेंगे। सभी स्टार्स के फनी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंटरनेट पर इवेंट की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे शाहरुख खान मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि नई पीढ़ी को बड़े लोगों के पैर छूने चाहिए। कुछ देर बाद राणा दग्गुबाती मंच पर आए और उन्होंने शाहरुख और करण जौहर के पैर छूकर कहा कि हम दक्षिण भारतीय हैं, यही हमारे संस्कार हैं। शाहरुख ने इसके बाद मुस्कुराते हुए राणा को गले लगा लिया।

Rana Daggubati Touches Shah Rukh Khan & Karan Johar

इंटरनेट पर यूजर्स कर रहे राणा दग्गुबाती की तारीफ

राणा के इस हाव-भाव को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा कि वाकई दक्षिण भारतीय संस्कृति में बहुत बड़े हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान, करण जौहर, राणा दग्गुबाती और सिद्धांत चतुर्वेदी IIFA 2024 में एंकरिंग से धूम मचाएंगे।

शाहरुख खान का लुक हुआ चेंज

बॉलीवुड के सितारों ने अवॉर्ड शो से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। IIFA 2024 के इवेंट में शाहरुख खान ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, क्यूंकि पहले की तरह शाहरुख का छोटे बालों वाला हेयरस्टाइल देखा गया। अभिनेता इस लुक में काफी जच रहे थे। बॉलीवुड के बादशाह इस दौरान जॉली मूड में नजर आए।

Rana Daggubati Touches Shah Rukh Khan & Karan Johar

‘मिर्जापुर’ पर बनेगी फिल्म, ऋतिक रोशन बनेंगे ‘कालीन भइया’ ?

‘मिर्जापुर 3’ सबसे चर्चित सीरीज में से एक है. भले ही इस सीरीज के तीसरे सीजन को दर्शकों से पहले दो सीजन जितना प्यार न मिला हो, लेकिन किरदारों की लोकप्रियता आज भी बरकरारहै. इस बीच सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं से कयास लगाया जा रहा है कि ‘मिर्जापुर’ पर जल्द ही फिल्म बन सकती है। फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन कालीन भईया का किरदार निभाते दिख सकते हैं।

ऋतिक रोशन बनेंगे ‘कालीन भइया’ ?

खबरों की माने तो ऋतिक रोशन मिर्जापुर पर बनने वाली फिल्म में ‘कालीन भईया’ का किरदार निभा सकते हैं। जब सोशल मीडिया पर ये खबर फैली तो पंकज त्रिपाठी के फैंस ने उनसे ऋतिक की तुलना करनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि ऋतिक इस रोल के लिए ठीक नहीं हैं।

पंकज त्रिपाठी को ‘मिर्जापुर’ ने दिलाई अलग पहचान

हालांकि सोशल मीडिया पर चल रही इन अफवाहों पर डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने रिएक्ट किया और इस पर कोई ऑफिशियल कमेंट न करते हुए कहा कि निर्माता और स्टूडियो के लोग इस पर विचार कर रहे हैं। फिल्म बनेगी या नहीं इसपर वही लोग कुछ कह सकते हैं। वहीं अगर हम पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ की बात करें तो इसका पहला सीजन साल 2018 में रिलीज हुआ था। पंकज त्रिपाठी को इस सीरीज ने ही इंडस्ट्री में उन्हें उनका हक दिलाया।

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This