जब बहू Aishwarya Rai Bachchan को लेकर Jaya Bachchan ने कही थी ये बात, ‘ ऐश्वर्या के पास नहीं है टाइम ‘

Must Read
बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग दिख रहे हैं, जिसे नेटिज़न्स ने भी नोटिस किया है। ऐश्वर्या राय अक्सर अकेले स्पॉट हो चुकीं हैं। हाल ही में गणपति के दरबार में भी ऐश्वर्या को फैंस ने अकेले देखा और फिर बातें बननी शुरू हो गईं हैं कि कुछ तो गड़बड़ है। फिलहाल दोनों इस मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या को न केवल अभिषेक बल्कि सास जया और ससुर अमिताभ बच्चन से भी नाराजगी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि जया बच्चन ने खुद अपनी बहु ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी।
गणपति के पंडाल में अकेले स्पॉट हुईं थी ऐश्वर्या
पिछले दिनों ऐश्वर्या राय ‘जलसा’ के बाहर अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट हुई थी। जिसके बाद फैंस को लगा था कि परिवार में सब कुछ ठीक हो गया है।  हालांकि ऐश्वर्या को कुछ दिनों बाद ही गणपति के पंडाल में अकेले स्पॉट किया गया। इन सब वीडियोज के आने के बाद जया बच्चन के उस इंटरव्यू को लोग फिर याद कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी बहू को लेकर बात की थी। दरअसल अभिषेक की शादी के बाद जया बच्चन ने रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या को लेकर बात की थी।
ऐश्वर्या को लेकर क्या बोलीं जया बच्चन
जया बच्चन ने कहा था कि वह ऐश्वर्या की पीठ पीछे राजनीति या गॉसिप नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि उनका और मेरा रिश्ता दोस्ताना है. हम दोनों दोस्त हैं. अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उसे उसके मुँह पर बता देती हूं। मैं राजनीति नहीं करती और अगर वह मुझसे असहमत हैं तो वह खुद ही इसे स्पष्ट कर देती हैं। आगे उन्होंने कहा था कि हमें घर पर बैठकर बातें करने में मजा आता है, ऐश के पास ज्यादा समय नहीं है. ऐश जो भी करती है हम उसका मजा लेते हैं। मेरा उसके साथ बहुत अच्छा रिश्ता है।
Latest News

अमेरिकी राष्ट्रपति के अय्याश बेटे हंटर को जल्द मिलेगी सजा, पिता बाइडेन ने कहा- ‘बेटे को बचाने के लिए…’

Joe Biden Son Case: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं...

More Articles Like This