Naagin 7: Jennifer Winget बनेंगी नागिन?

Must Read

सुपरनैचुरल पावर से भरा एकता कपूर के टीवी शो नागिन 7 का ऐलान हो गया है। इस शो से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिसमें कहा जा रहा था कि  इस शो का सातवां सीजन पोस्टपोन कर दिया है और ये भी कहा जा रहा था कि शो पर अब मेकर्स काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन बीते दिन ही शो को जनवरी में लाने की बात सामने आई थी और दावा है कि एकता कपूर नागिन 7 को जनवरी 2025 में लाने वाली है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस जेनिफर विंगेट को देख हैरान हो गए हैं।

क्या नागिन के रूप में नजर आयेंगी जेनिफर विंगेट

इन दिनों नागिन 7 का एक फैनमेड प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसे नागिन 6 से जोड़ा गया है। इस प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश की आवाज आ रही हैं, जो नागिन 7 का ऐलान कर रही है और इसी बीच में बार बार एक नई एक्ट्रेस का चेहरा दिखाया जा रहा है, जो कोई और नहीं जेनिफर विंगेट हैं। हालांकि जेनिफर का पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया गया, लेकिन कभी एक्ट्रेस की आंख दिखाई दे रही है, तो कभी गाल और होंठ दिखाए दे रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें पहचान लिया है। फैंस का मानना है कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट हैं।

 

नागिन के किरदार के लिए कई सारे नाम आए सामने

नागिन 7 में नागिन के किरदार के लिए कई सारे नाम सामने आए थे, जिनमें आयशा खान, प्रियंका चाहर चौधरी, ईशा मालविया, जेनिफर विंगेट का नाम शामिल था। इसके अलावा लिस्ट में रिद्धिमा पंडित भी शामिल हैं। फिलहाल अब देखना होगा कि आखिर कौन नागिन के रूप में नजर आएगा ,

Latest News

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह का पलटवार, उत्तरी इजरायल में ताबड़तोड़ दागी 140 मिसाइलें

Israel Hezbollah War: आतंकी संगठन हिजबुल्‍लाह और इजरायल के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां इजरायली...

More Articles Like This