मामी ऐश्वर्या राय बच्चन को Navya Nanda ने किया नजरअंदाज, लोगों ने किया ट्रोल

Must Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों लगातार अपनी पर्समल लाइफ के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पैरिस फैशन वीक का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी सगाई की अंगूठी जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आईं और साथ ही रैंप पर जाते ही धमाल मचा दिया। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से अमिताभ बच्चन की नागिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं।

नव्या नंदा ने किया अपनी मामी को इग्नोर

दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ साथ आलिया भट्ट  ने भी इस बार पेरिस फेशन वीक में अपना डेब्यू किया था। पेरिस फैशन वीक का हिस्सा रहीं आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर नव्या नवेली नंदा ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। ऐसा करने के बाद नव्या नंदा बुरी तरह फंस गई। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस ने नव्या नवेली नंदा को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है। लोग कह रहे हैं कि नव्या नवेली नंदा अपनी मामी को इग्नोर कर रही हैं।

नव्या नवेली नंदा को दी लोगों ने नसीहत

नव्या नवेली नंदा को लोग नसीहत दे रहे हैं कि उनको ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात करनी चाहिए बजाय आलिया की क्योंकि वो उनके परिवार का ही एक हिस्सा हैं। नव्या नवेली नंदा की इस हरकत ने साफ नजर आ रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भले की कितना छिपा लें लेकिन इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

Latest News

26 September 2024 Ka Panchang: गुरुवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

26 September 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This