Vicky Kaushal को अबू धाबी में देख फीमेल फैन ने दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO VIRAL

Must Read
आईफा 2024 का आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है. अबू धाबी में 27 सितंबर से आईफा की महफिल जम गई है, जिसमें तमाम सितारे हिस्सा रहे हैं. बता दें कि आईफा 27 से लेकर से लेकर 29 सितंबर तक चलने वाला है. आईफा में हिस्सा लेने पहुंचे स्टार्स के फोटोज और वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो है बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल विक्की कौशल को देखते ही एक फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया है जिसका उन्हें अंदाज भी नहीं होगा.

विक्की कौशल को देख फीमेल फैन ने दिया ऐसा रिएक्शन

आईफा 2024 में विक्की कौशल धमाल मचाने वाले हैं. बॉलीवुड के तमाम स्टार्स के अलावा विक्की कौशल अबू धाबी में पहुंच चुके हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपने फैंस के बीच घिरे हैं और चलते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विक्की कौशल की एक फीमेल फैन आती है और उनके साथ सेल्फी लेती है. इसके बाद फीमेल फैन विक्की कौशल के सामने फनी अंदाज में उनका गाना ‘हुस्न तेरा तौबा तौबा’ गाती है, जिसे देखकर एक्टर के चेहरे मुस्कान आ जाती है.

ये है विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ‘बैड न्यूज’ के गाने ‘हुस्न तेरा तौबा तौबा’ को काफी पसंद किया गया था. विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘छावा’ में एक्टर काम करते नजर आएंगे. फिल्म ‘छावा’ में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी होंगी.”’
Latest News

हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत के बाद ईरान अलर्ट, सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किए गए सर्वोच्च नेता खामेनेई

Israel-Hezbollah War: इजराइल ने हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह को हवाई हमले में मार गिराया है, जिसके बाद से ईरान अलर्ट...

More Articles Like This