बेटी Malti के साथ संडे एन्जॉय करती नजर आईं Priyanka Chopra, शेयर की तस्वीर

Must Read
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हैं. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा का फोकस सिर्फ हॉलीवुड पर ही है. प्रियंका चोपड़ा समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी जोनस के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में मालती मैरी जोनस प्रियंका चोपड़ा मालती मैरी जोनस को गोद में थामे नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी जोनस दोनों ही इस तस्वीर में सफेद रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी जोनस के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी जोनस दोनों ही तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी जोनस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी जोनस साथ में सनडे इंजॉय कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में क्या लिखा ?

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि सनडे तो कुछ ऐसा ही होना चाहिए. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को अक्सर अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल हनी बनी इन लंदन की स्पेशल स्क्रीनिंग में कुछ समय पहले ही पहुंची थीं. यहां पर भी प्रियंका चोपड़ा के कातिलाना अंदाज ने सबका दिल जीत लिया था.
यह भी पढ़े: क्या बात, क्या बात, क्या बात…, दिग्गज अभिनेता Mithun Chakraborty को मिलेगा दादा साहेब फालके पुरस्कार
Latest News

पाकिस्तानी नागरिक को ऑस्ट्रेलिया में होगी सजा, गुटका साहिब से जुड़ा है मामला

Gutka Sahib Desecration: पाकिस्तानी नागरिक खिजर हयात ने गुटका साहिब का अपमान करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया...

More Articles Like This