Vande Bharat Express: वंदे भारत ट्रेन में परोसे गए खाने में निकला कॉकरोच, यात्रियों में हड़कंप

Must Read

Cockroaches In Vande Bharat Express Food: देश की वीआईपी ट्रेन मानी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस की सर्विस में बड़ी लापरवाही सामने आई है. बता दें कि ट्रेन में एक यात्री को परोसे गए पराठे में कॉकरोच निकल गया. जिसे देखकर आस-पास यात्री भी घबरा गए. वहीं यात्री ने देर न करते हुए इसकी शिकायत रेलवे को ट्वीट कर दी. जिसके बाद आईआरसीटीसी ने सख्ती दिखाते हुए खाना परोसने वाले लाइसेंसी सर्विस प्रोवाइडर पर बड़ी कार्रवाई की है.

IRCTC ने लिया एक्शन
पीड़ित यात्री का कहना है कि उसने पराठा ऑर्डर किया था. खाते समय उस पराठे में कॉकरोच मिला. जिसके बाद यात्री ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और रेलवे को ट्वीट कर इस मामले की शिकायत की. मामले की जानकारी होने के बाद से आईआरसीटीसी ने तुरंत एक्शन लिया, साथ ही कैटरिंग के सर्विस प्रोवाइडर पर भारी जुर्माना लगाया है. बता दें कि ऐसे मामलों में रेलवे की तरफ से जीरो टॉलरेंस के साथ एक्शन लिया जाता है.

जानिए मामला
आपको बता दें कि सुबोध नाम का यात्री 24 जुलाई को रानी कमलापति स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 20171) में भोपाल से ग्वालियर तक जा रहा था. इस दौरान यात्री ने खाने का आर्डर दिया था. खाने में उसे पराठे मिले. जिसमें कॉकरोच पाया गया. खाने में कॉकरोच मिलने की सूचना से यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसको लेकर ट्रेन में सफर कर रहे लोगों का कहना था कि उन्हें भी गले में दिक्कत हो रही है. वंदे भारत में यात्रा कर रहे यात्रियों का कहना है कि उन्हें फूड पॉइजनिंग हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Dog Attack: कुत्तों के हमले से बच्ची की मौत, हाईकोर्ट ने 6.5 लाख के मुआवजे का दिया आदेश

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This