Baba Venga Prediction: बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां? क्या सच में मचेगी साल 2024 में तबाही!

Must Read

Baba Venga Prediction: दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में बाबा वेंगा (Baba Venga) का नाम शामिल है. लोग उन्हें उनकी भविष्यवाणियों के लिए जानते हैं. 11 अगस्त 1996 में उनकी मृत्यु हो गई, लेकिन आज भी उनकी भविष्यवाणियां सच साबित होती हैं. नास्त्रेदमस के नाम से प्रसिद्ध बाबा वेंगा की साल 2024 को (Baba Vanga 2024 Predictions) भी लेकर खतरनाक और डराने वाली भविष्यवाणी सामने आई है. आइए जानते हैं इन भविष्यवाणियों के बारे में…

कौन हैं बाबा वेंगा
बुल्गारिया की रहने वाली बाबा वेंगा दृष्टिहीन थीं. कहा जाता है कि एक तूफान के कारण उनकी आंख की रोशनी चली गई. हालांकि, वो अपनी दिव्यदर्शी शक्तियों से भविष्य को जान लेती थीं. उनकी भविष्यवाणियां कहीं लिखित रूप से नहीं हैं. उनके अनुयायी ही इन भविष्यवाणियों के बारे में बताते हैं. बाबा वेंगा की कईं भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने साल 2024 के लिए क्या भविष्यवाणी की है.

पुतिन की हो सकती है हत्या!
बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2024 में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के वफादार लोग ही उनकी हत्या कर देंगे. जिसका जिम्मेदार रूस पश्चिमि देशों को ठहराएगा. बता दें कि पुतिन पुतिन के बीमार होने की बातो को लगातार खारिज़ किया गया है. उनकी सुरक्षा को बढ़ाया जाने लगा है.

वर्ल्ड वार 3 की होगी शुरूआत
बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2024 साल पूरी दुनिया के लिए संकट भरा होगा. एक बड़ा देश जैविक हथियारों का परीक्षण करेगा या फिर हमला करेगा. इसमें वर्ल्ड वार 3 की शुरूआत होगी. साथ ही यूरोप में आतंकवादी अलग-अलग शहरों में हमले करेंगे. ये वर्ल्ड वार बेहद खतरनाक होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Israel Hamas War Impact on India: इजरायल-हमास जंग: भारत क्यों रहे सावधान?

दुनिया की अर्थव्यवस्था चौपट हो जाएगी
बाबा वेंगा का दावा है कि, साल 2024 में वैश्विक आर्थिक मंदी फैल जाएगी. इसके कारण पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो जाएगी. इसके साथ ही दुनियाभर की कंपनियां अपने वर्कर्स को निकाल देंगी.

कैंसर एड्स का इलाज
बाबा वेंगा के मुताबिक, अगले साल दुनिया कैंसर और एड्स जैसी बीमारियों का इलाज ढूंढ़ने में कामयाब होगी. यह साल 2024 की बड़ी कामयाबी होने वाली है.

साइबर अटैक का खतरा
बाबा वेंगा ने दावा किया है कि साल 2024 में साइबर अटैक का खतरा बढ़ जाएगा. हैकर्स वाटर ट्रीटमेंट प्लांट्स और पावर ग्रिड को अपना निशाना बनाएंगे. जिसके कारण वैश्विक स्तर पर सुरक्षा का खतरा बढ़ जाएगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न लेखों पर आधारित. The Printlines ऐसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह का पलटवार, उत्तरी इजरायल में ताबड़तोड़ दागी 140 मिसाइलें

Israel Hezbollah War: आतंकी संगठन हिजबुल्‍लाह और इजरायल के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. एक तरफ जहां इजरायली...

More Articles Like This